भाजपा सरकार की नीतियों व नीयत दोनों में खोट है : आफताब अहमद

Font Size

नोटबंदी से लाखों लोगों बेरोजगार हुए

यूनुस अलवी

भाजपा सरकार की नीतियों व नीयत दोनों में खोट है : आफताब अहमद 2मेवात : कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व परिवहन मंत्री आफताब अहमद नेे कहा कि बीजेपी सरकार कि नीतियों और नियत में खोट है। केंद्र और प्रदेश कि भाजपा सरकार ने किसान और मजदूरों के फायदे के लिये कोई नहीं बनाई बल्कि नोटबंदी कर लाखों लोगों कि नोकरी और रोजी रोटी छीनने का काम किया है। आने वाले विधान सभा और लोक सभा के चुनावों में भाजपा को जनता ऐसा सबक सिखाऐगी कि अगले पचास साल तक सत्ता के करीब नहीं आ सकती। पूर्व मंत्री ने उपरोक्त विचार शनिवार को पुन्हाना खंड के गांव बांधोली में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुऐ व्यक्त किये। हाल ही में कांग्रेस के युवा पुन्हाना विधान सभा अध्यक्ष चुने गये नसीम अहमद ने समारोह का आयोजन किया। इस मौके पर पूर्व मंत्री आफताब अहमद, सहित कांग्रेस के वरिष्ट नेता और युवाओं को सम्मानित किया गया।

    पूर्व मंत्री ने कहा कि प्रदेश कि भाजपा सरकार ने पिछले दो साल में विकास के नाम पर मेवात में एक भी ईंट नहीं लगाया बल्कि जिन योजनों का उदघाटन का मुख्यमंत्रह वाह-वाई लूट रहे हैं वे सभी कांग्रेस के राज में शुरू किये गये था। युवाओ को नोकरी, भत्ता देने का वादा करने वाली भाजपा सरकार ने मेवात में एक चपडासी कि नोकरी भी नहीं लगाई है। उन्होने कहा कि पीने का पानी, नहर पानी, सडक, शिक्षा, चिक्तिसा आदी कि तरफ भाजपा कोई ध्यान नहीं दे रही है बल्कि गांव टूंडलाका में जबरजस्ती सीआरपीएफ कैंप बनाकर दिखाना चहाती है कि मेवात अशांत इलाका है। उनहोने कहा कि मेवात जैसा देश भक्त पूरी दुनिया में पैदा नहीं हुआ जिसकी बहादुरी का लोहा मुगल और अंग्रेज मान चुके हैं और महात्मां गांधी खुद मेवात के लोगों को देश कि रीड कि हड्डी बता चुके हैं। उन्होने कहा कि आज देश और प्रदेश में युवाओं का बोलबाला है। युवा समाज सेवा के लिये आगे आयें और जुल्मि भाजपा सरकार को उखाड फैंकने के लिये काम करें। उन्होने कहा कि कांग्रेस का राज जाते ही मेवात और प्रदेश से विकास कि ब्यार चली गई है। वहीं उन्होने इनेलो पर भी जमकर कटाक्ष करते हुऐ कहा कि आज जनता को पता चला गया है कि इनेलो भाजपा कि बी टीम है। नोंटबंदी पर जनता को हो रही परेशानियों को लेकर इनेलो ने कोई विरोध तक दर्ज नहीं किया।

    इस मौके पर पीसीसी सदस्य महताब अहमद, ऐजाज अहमद, सुभान खां, मकसूद शिकरावा, मुबीन तेडिया, नसीम युवा विधान सभा अध्यक्ष, मुबारिक मलिक, शाहिद पतेरिया, बुरहान खांन, मदन तंवर, अरशद टाईं, रफीक गंगवानी, तौशीप बीसरू सहित काफी युवा और वरिष्ट कांग्रेस नेता मौजूद थे।

You cannot copy content of this page