नौ सौ मीटर परिधि के निवासियों को मूलभूत सुविधाओं के नाम पर छला गया : राज बब्बर

Font Size

गुरुग्राम। इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर ने गुरुग्राम शहर के बींचोबीच स्थित आयुद्ध डिपो के नौ सौ मीटर के क्षेत्र में सीवर, बिजली, पीने के पानी और सड़कों जैसी मूलभूत सुविधाओं के न होने पर बहुत हैरानगी जताई। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम के सांसद जो कि केन्द्र सरकार में 2 बार रक्षा राज्य मंत्री के पद पर आसीन रहकर भी आयुद्ध डिपो के नौ सौ मीटर क्षेत्र की परिधि का समाधान नहीं किया। उन्होंने कहा कि यदि गुरुग्राम की जनता ने उन्हें वोट रूपी आशीर्वाद दिया तो वे प्राथमिकता से आयुद्ध डिपो की नौ सौ मीटर की परिधि खत्म करने का काम करेंगे। श्री बब्बर ने यह बात रविवार को निवर्तमान सीनियर डिप्टी मेयर प्रोमिला गजे सिंह कबलाना द्वारा पालम विहार एक्सेटेंशन में आयोजित एक जनसभा के दौरान कही।

वरिष्ठ कांगेस नेता पंकज डाबर द्वारा रामलीला मैदान, अर्जुन नगर में रविवार रात्रि में आयोजित जनसभा में इंडिया गठबंधन प्रत्याशी राज बब्बर को सुनने के लिए जन सैलाब उमड़ पड़ा। यह जनसभा रैली में तब्दील होती नज़र आई। तीन घंटे देरी से पहुंचने पर भी लोगों में उत्साह बना हुआ था। राज बब्बर ने स्वयं माइक संभालते हुए लोगों को व्यवस्थित किया तथा भारी जनसमुदाय को देखते हुए उन्होंने विश्वास दिलाया कि वे सदा उनके बीच रहेंगे तथा पूर्व में क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले राजा की तरह यहां से गायब नहीं होंगे ।

इस जनसभा में उनके साथ पूर्व मंत्री सुखबीर कटारिया, पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल, आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुराधा शर्मा, महिला जिला उपाध्यक्ष अंजलि राही, सोशल मिडिया के जिलाध्यक्ष पारस जुनेजा, युवा जिलाध्यक्ष नितिन बत्रा आदि साथ थे।

श्री बब्बर ने रविवार को सुखराली, चकरपुर मारुति विहार, ओम नगर, अर्जुन नगर, अशोक विहार, फिरोजगांधी काॅलोनी, राजेन्द्रा पार्क, डीएलएफ फेस-1 एवं पालम विहार एक्सटेंशन सहित अनेक क्षेत्रों में ताबड़तोड़ चुनाव सभाएं कीं।

Leave a Reply

You cannot copy content of this page