आईटीसी ग्रैंड भारत में सात सितंबर तक आयोजित होगी चौथी शेरपा बैठक

Font Size

उपायुक्त धीरेंद्र खड़गटा व पुलिस अधीक्षक नरेंद्र बिजारनिया ने लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

नूंह , 03 सितंबर : उपायुक्त धीरेंद्र खड़गटा ने बताया कि जी -20 शिखर सम्मेलन के अंतर्गत शेरपा की चौथी बैठक 7 सितंबर तक चलेगी । भारत की ‘अतिथि देवो भव:’ की समृद्ध परंपरा के अनुरूप जी -20 शिखर सम्मेलन में आने वाले मेहमानों के स्वागत के लिए सिरहौल बॉर्डर से आयोजन स्थल तक आने वाले रास्ते पर विभिन्न प्रकार के बैनर व होर्डिंग लगाए गए हैं।
उपायुक्त धीरेंद्र खड़गटा ने पुलिस अधीक्षक नरेंद्र बिजारनिया के साथ आईटीसी ग्रैंड भारत की ओर आने वाली सभी रास्तों पर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजामों का जायजा लिया।

उन्होंने कहा कि आईटीसी ग्रैंड भारत के मुख्य गेट पर विभिन्न प्रकार के फूलों व पौधों से साज – सज्जा की गई है। इसी प्रकार अंदर होटल के प्रांगण को भी विभिन्न प्रकार होर्डिंग व बैनरों के साथ सजाया आ गया है।

सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग की प्रदर्शनी पर हरियाणा सरकार की विशेष उपलब्धियां होंगी प्रदर्शित

इस चौथी शेरपा बैठक के आयोजन स्थल आईटीसी में सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग हरियाणा की ओर से एक प्रदर्शनी भी लगाई गई है, जिसमें हरियाणा सरकार की विभिन्न क्षेत्रों संबंधी विशेष उपलब्धियां को प्रदर्शित डाक्यूमेंट्री दिखाई जा रही है। इसके अलावा एचएसआरएलएम नूंह, ट्राइब्स इंडिया व फेब इंडिया द्वारा भी एक-एक प्रदर्शनी लगाई गई है। चौथी शेरपा बैठक में भागीदारी करने वाले मेहमानों के सम्मान में हरियाणा सरकार द्वारा चार सितंबर को रात्रि भोज दिया जाएगा।

You cannot copy content of this page