गुरुग्राम में 16 मई को रैली करेंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह : कमल यादव 

Font Size
-रैली को भव्य बनाने के लिए जिला अध्यक्ष ने पदाधिकारियों को सौंपी जिम्मेदारियां
-सेक्टर-5 हुड्डा ग्राउंड में होगी अमित शाह की रैली
-भाजपा कार्यकर्ता डोर टू डोर जाकर देंगे रैली का निमंत्रण 
गुरुग्राम, 13 मई। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह की 16 मई को शाम 4 बजे गुरुग्राम में होने वाली रैली की तैयारियों में भारतीय जनता पार्टी जुट गई है। शाह के कार्यक्रम को लेकर सोमवार को पार्टी कार्यालय गुरुकमल में जिला अध्यक्ष कमल यादव की अध्यक्षता में बैठक हुई। इस बैठक में प्रदेश एवं जिला स्तरीय पदाधिकारी शामिल हुए। इस बैठक में 16 मई को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की रैली को लेकर भी चर्चा की गई। जिला अध्यक्ष ने पदाधिकारियों को रैली के निमित्त जिम्मेदारियां सौंपी।  बैठक में कमल यादव ने कहा कि अमित शाह की रैली में किसी तरह की कोई कमी ना रहे, इसके लिए कार्यकर्ता अभी से जुट जाएं और रैली को भव्य बनाने के लिए कोई कसर ना छोड़े।
भाजपा जिला मीडिया प्रमुख डा. गजेंद्र गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला अध्यक्ष कमल यादव की अध्यक्षता में हुई बैठक में प्रदेश मोर्चा के अध्यक्ष व प्रदेश मोर्चा पदाधिकारी, ज़िला व ब्लॉक चेयरमैन, हरियाणा प्रदेश में चेयरमैन, ज़िला पदाधिकारी, ज़िला कार्यकारिणी सदस्य, पार्षद, ज़िला मोर्चा अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष्, ज़िला व प्रदेश प्रकोष्ठ तथा विभागों के संयोजक शामिल हुए। बैठक में जिला अध्यक्ष कमल यादव ने बताया कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की रैली 16 मई को शाम 4 बजे सेक्टर-5 हुडा ग्राउंड में होनी निश्चित हुई है।
डा. गजेंद्र गुप्ता ने कहा कि कमल यादव ने सभी पदाधिकारियों को  रैली में ज्यादा से ज्यादा लोगों को लाने की भी बात कही। उन्होंने यह भी कहा कि गर्मी का समय है ऐसे में रैली में आने वाले लोगों को कोई असुविधा ना हो इसका भी विशेष ध्यान रखा जाए। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे घर-घर जाकर लोगों को रैली का निमंत्रण दें। श्री यादव ने कहा कि कार्यकर्ता डोर टू डोर जाएं और लोगों को मोदी सरकार की उपलब्धियां भी बताएं साथ ही शाह की रैली में आने का आग्रह करें।
डा. गजेंद्र गुप्ता ने कहा कि जिलाअध्यक्ष कमल यादव ने कार्यकर्ताओं से कहा कि जनता में मोदी सरकार के प्रति उत्साह है। जनता प्रधानमंत्री मोदी को चाहती है। तीसरी बार बार सरकार बनाने के लिए भी जनता तत्पर है। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता दिन रात भाजपा प्रत्याशी की जीत को बड़ी जीत में बदलने के काम में जुट जाएं।
इस बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष जी. एल. शर्मा, प्रदेश सचिव गार्गी कक्कड़, महामंत्री रामबीर भाटी, सर्वप्रिय त्यागी,पूर्व मेयर मधु आजाद, पूर्व जिला अध्यक्ष तिलक राज मल्होत्रा, तेजपाल तंवर, नवीन गोयल, मुकेश पहलवान , बोधराज सिकरी, शैलेन्द्र पांडे, बेगराज यादव , सतीश नागर,  मीडिया प्रमुख डॉ  गजेंद्र गुप्ता, सह मीडिया प्रमुख पवन यादव, नेहा अग्रवाल, कार्यालय सचिव यादराम जोया, सह कार्यालय सचिव ओम प्रकाश ठाकरान और सभी प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

You cannot copy content of this page