बॉक्सिंग में सिल्वर पदक विजेता कबीर पंडित का गांव सिलोखरा में स्वागत

Font Size

गुरूग्राम। आज गुरूग्राम के ऐतिहासिक गांव सिलोखरा में दिल्ली में आयोजित 62वें राष्ट्रीय स्कूल खेलों में सम्मलित बॉक्सिंग में सिल्वर पदक जीतकर अपने स्कूल गांव व जिले का नाम रोशन करने वाले होनहार खिलाडी कबीर पंडित का गांव सिलोखरा में पहुंचने पर जिला गुरूग्राम व गांव के मौजिज लोगों ने विजेता खिलाडियों को इस मुकाम तक पहुंचाने में अपने अहम योगदान देने वाले में उनके गुरू-कोच धर्मबीर ठाकरान, राजेश शर्मा व सरोज शर्मा का जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर विजेता खिलाडी कबीर पंडित उनके पिता राकेश शर्मा (डीसी) व कोच साहिबानों का गांव की ओर से पगडी बांधकर सम्मान किया गया।
इस अवसर पर हरियाणा नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवेश शर्मा ने कहा कि विजेता खिलाडी कबीर पंडित ने न केवल अपने परिवार, अपने स्कूल बल्कि पूरे जिले का नाम रोशन किया है। आने वाले समय में हमें उम्मीद है कबीर पंडित देश के लिए भी मैडल जीतकर देश का नाम भी रोशन करेगा। जिला निगरानी कमेटी के चेयरमैन व भाजपा के वरिष्ठ नेता सुमेर तंवर ने कहा कि आज का युवा सिर्फ पढाई के क्षेत्र से ही अपना भविष्य निश्चित नहीं कर रहा है। खेलकूद के माध्यम से भी युवा अपने भविष्य को निर्धारित कर रहे हैं। आने वाले समय में युवाओं को खेलकूद में और अधिक सम्भावनाएं मिलेगी। जिससे वे देश व प्रदेश के लिए और अधिक मेहनत कर सके और पदक जीतकर अपना व अपने प्रदेश का नाम रोशन करें।
इस अवसर पर सम्मान समारोह में मुख्य रूप से हरियाणा नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवेश शर्मा, जिला निगरानी कमेटी के चेयरमैन व भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुमेर तंवर, हरियाणा प्रदेश कांगे्रस से विजय शर्मा नेताजी, सर्वजन कल्याण समिति के अध्यक्ष विनोद नम्बरदार, युवा नेता शुभम भारद्वाज, डा. अश्वनी शर्मा, डा. कृष्ण कुमार, अतर सिंह, राजेश चौधरी, किन्ना, सत्यजीत, लोकेश, मंजीत, गोलू, गब्बर, एडवोकेट सुरेश शर्मा, योगेश शर्मा सहित गांव के मौजिज लोग उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page