प्रियंका बोली : अगर आप जिम्मेदारी लेने के काबिल नहीं हैं, तो आप प्रधानमंत्री क्यों बने ? 

Font Size

नई दिल्ली :  कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आज महाराष्ट्र के लातूर में आयोजित पार्ट्री की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि  आज देश की जो सच्चाई है, वो कहीं टीवी में नहीं दिख रही।  आप मेहनत कर रहे हो, लेकिन वो मेहनत पूरी नहीं पड़ रही. आपके शिक्षित बच्चों को रोजगार नहीं मिल रहा.

उन्होंने कहा कि मोदी जी ने पिछले 10 वर्षों में कुछ नहीं किया, इसलिए कहते हैं कि 70 साल में कुछ नहीं हुआ। लेकिन मैं पूछती हूं- नरेंद्र मोदी जी, आपने 10 वर्षों में क्या किया? आप कब तक कांग्रेस को कोसते रहेंगे। अगर आप जिम्मेदारी लेने के काबिल नहीं हैं, तो आप प्रधानमंत्री क्यों बने?

कांग्रेस महासचिव ने बेहद सख्त शब्दों में कहा कि  नरेंद्र मोदी जी को इतना अंहकार हो गया कि उन्हें जनता की परवाह ही नहीं है। नरेंद्र मोदी जी के सलाहकार भी उन्हें ये नहीं बता सकते कि देश की जनता महंगाई में पिस रही है।  इसलिए बहुत हो गया.. इस सरकार को बदल डालिए और जनता के लिए काम करने वाली सरकार बनाइए। आप अपने भविष्य के लिए वोट डालिए।

उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए  लोगों से कहा कि “आपका वोट.. सड़क बनवाने, अपने बच्चों के लिए स्कूल खुलवाने, घरों में पानी लाने और रोजगार पाने के लिए है। ये तुम्हारा वोट है, इसलिए अपना वोट अपने पक्ष में डालो।”

Leave a Reply

You cannot copy content of this page