कांग्रेस का एक ही एजेंडा है कि सरकार बनाओ और नोट कमाओ : मोदी

Font Size

नई दिल्ली /कोल्हापुर :  लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के लिए  चुनाव प्रचार चरम पर है. बीजेपी और एनडीए के प्रत्याशियों के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने  आज महाराष्ट्र के कोल्हापुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया और कांग्रेस पर अपना निशाना  बनाए रखा. यूपीए कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा है कि कांग्रेस का एक ही एजेंडा है कि सरकार बनाओ और नोट कमाओ.

पिछले कई दिनों से उनके भाषण में मंगल सूत्र और पारिवारिक संपत्ति का मुद्दा छाया हुआ है.  उन्होंने आज भी एक बार फिर दोहराया कि कांग्रेस के शहजादे ने घोषणा की है कि आपकी संपत्ति और महिलाओं के गहने और सोने चांदी की जांच करवाएंगे.  पीएम ने जोर देते हुए कहा कि आम लोगों की कमाई को कांग्रेस उन लोगों में बांटेगी, जिनका इस पर पहला हक है.  उन्होंने  यह कहते हुए कटाक्ष किया कि तुष्टीकरण के लिए कांग्रेस किसी भी हद तक गिर सकती है.

महाराष्ट्र के कोल्हालपुर में  आयोजित जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कोल्हापुर को महाराष्ट्र का फुटबॉल हब कहा जाता है. फुटबॉल यहां के स्थानीय युवाओं के बीच बहुत लोकप्रिय है.  उन्होंने कहा कि अगर मैं फुटबॉल की भाषा में आपसे बात करूं तो दूसरे चरण के पूरा होने के बाद, बीजेपी -एनडीए 2-0 से आगे है.  पीएम ने यह कहते हुए दावा किया कि कांग्रेस और इंडी अलायंस ने देश विरोधी और नफरत की राजनीति के दो सेल्फ गोल कर लिए हैं. इसलिए ये पक्का हो गया है कि फिर एक बार मोदी सरकार.

पीएम ने कहा कि कांग्रेस और उसके दोस्तों को एहसास हो गया कि वे एनडीए के विकास के ट्रैक रिकॉर्ड का मुकाबला नहीं कर सकते.  उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन ने अब अपनी रणनीति बदल दी है और वे  राष्ट्र-विरोधी एजेंडे और तुष्टिकरण का उपयोग कर रहे हैं.

Leave a Reply

You cannot copy content of this page