दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने किया पूर्वी दिल्ली में रोड शो

Font Size

नई दिल्ली : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की  धर्मपत्नी  सुनीता केजरीवाल अब पूर्ण रूप से राजनीति में उतर गई है. आज पहली बार पार्टी के प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के लिए खुल कर मैदान में आई . उन्होंने पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार कुलदीप कुमार के समर्थन में कोंडली इलाके में रोड शो किया जहाँ उन्हें देखने और उनसे मिलने वालों की भारी भीड़ उमड़ी .  उन्होंने लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के समर्थन में वोट देने की अपील भी की . सुनीता केजरीवाल के इस पहले रोड शो में आप पार्टी के कार्यकर्ता और नेता  भी बड़ी संख्या में उनके साथ चल रहे थे .

इस बात के संकेत पहले से ही मिल रहे थे कि सुनीता केजरीवाल भी चुनाव प्रचार में उतरेंगी . इस सम्बन्ध में पार्ट्री नेताओं ने भी एक दिन पूर्व ही खुलासा किया था. दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने कहा कि सुनिता केजरीवाल के माध्यम से  उनकी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार के तीसरे चरण की शुरूआत हो रही है. इससे विपक्ष में बौखलाहट झलक रही है. उन्होंने बल देते हुए कहा कि भाजपा डर  गई है . उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता सोचते थे कि केजरीवाल को जेल में डाल देंगे तो आप पार्टी प्रचार नहीं करेगी लेकिन सभी कार्यकर्ता आज जुटे हुए है. यह एक संदेश है कि गिरफ्तारी से डर नहीं बल्कि हौसला बढ़ता है.

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने शुक्रवार को बताया था कि सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल दिल्ली के लोगों से आम आदमी पार्टी के लिए वोट और आशीर्वाद मांगेंगी. वह दिल्ली, पंजाब, गुजरात और हरियाणा में भी पार्टी के लिए प्रचार करेंगी. शनिवार को पूर्वी दिल्ली में अपना पहला रोड शो करने के बाद फिर रविवार को पश्चिमी दिल्ली में दूसरा रोड शो करेंगी.

इससे पहले पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी कुलदीप कुमार ने  एक दिन पूर्व ही प्रेसवार्ता में कहा था कि यह मेरा सौभाग्य है कि सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने लोकसभा चुनाव अभियान शुरू करने के लिए पूर्वी दिल्ली को चुना .  उन्होंने विशेष रूप से उस क्षेत्र को चुना जहां से मैंने अपना सियासी करियर शुरू किया और जहां से मुझे प्यार और आशीर्वाद मिला है.

Leave a Reply

You cannot copy content of this page