मल्लिकार्जुन खरगे बोले : पीएम मोदी ‘सबका साथ, सबका विकास, गरीबों का सत्यानाश’ की नीति पर काम कर रहे हैं

Font Size

नई दिल्ली /बारपेटा :  कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने आज आस्म के बारपेटा में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आर एस एस बी जे पी (  RSS-BJP) मिलकर देश को बर्बाद करना चाहते हैं, लेकिन हम यह नहीं होने देंगे। उन्होंने असम के मुख्य्म्नात्री हेमंत विश्व सरमा पर हमला बोलते हुए कहा कि असम का मुख्यमंत्री कहता है कि ब्राह्मण, क्षत्रिय, वैश्य की सेवा करना शूद्र का कर्तव्य है। अगर ऐसा रहा तो देश में बराबरी कैसे आएगी ?   मणिपुर हिंसा में जल रहा है लेकिन PM मोदी मणिपुर नहीं गए। जबकि हमारे नेता राहुल गांधी जी ने ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ की शुरुआत मणिपुर से शुरु की।

मल्लिकार्जुन खरगे ने  देश में बेतहाशा बढती महंगाई की चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार और मोदी सरकार में अंतर देखिए- कांग्रेस के जामने में पेट्रोल- ₹66,और आज- ₹100, कांग्रेस के जामने में डीजल- ₹52 और  आज- ₹90 एवं कांग्रेस के जामने में गैस सिलेंडर- ₹414, और आज- ₹903 है . PM मोदी ‘सबका साथ, सबका विकास, गरीबों का सत्यानाश’ की नीति पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस प्रधानमंत्री को जनता के दुख-दर्द का कोई अहसास नहीं है, उसे सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि ” कांग्रेस के ‘न्याय पत्र’ को लेकर मोदी जी कहते हैं कि ये मुस्लिम लीग का मेनिफेस्टो है। मैं उनसे पूछता हूं कि बताइए कहां लिखा है? मोदी जी घबरा चुके हैं और इसी बौखलाहट में कभी मेरे बारे में, कभी राहुल गांधी जी और कभी कांग्रेस पार्टी के बारे में झूठ बोलते हैं। मोदी जी की ये झूठ की फैक्ट्री अब और नहीं चलेगी।”

Leave a Reply

You cannot copy content of this page