गुरुग्राम के उपयुक्त आज से फेसबुक पर होंगे लाइव, कोरोना वायरस व्यवस्था संबधी पूछ सकते हैं सवाल

Font Size

गुरुग्राम। जिला गुरुग्राम के उपायुक्त अमित खत्री आज से कोरोना वायरस से संबंधित सभी प्रकार की जानकारियां और लोगों के सवालों का जवाब देने के लिए रात्रि 8:00 बजे फेसबुक पर लाइव होंगे । उनका यह कार्यक्रम प्रतिदिन चलेगा । इसमें आप अपने सुझाव देने के साथ-साथ कोरोना वायरस से लड़ने के लिए जिले में की गई व्यवस्था से संबंधित अपने सवालों के जवाब भी जान पाएंगे । साथ ही प्रशासनिक व्यवस्था में लगे जिला एवं नगर निगम क्षेत्र के अलग अलग जॉन की दृष्टि से अधिकृत किए गए अधिकारियों के बारे में एवं कोरोना वायरस की आशंका से ग्रस्त लोगों की जांच की व्यवस्था की जानकारी भी ले पाएंगे ।

बताया जाता है कि पिछले कई दिनों से इस वैश्विक महामारी की चपेट में आने वाले लोगों की संख्या बढ़ने के मद्देनजर गुरुग्राम के निवासी भी बेहद चिंतित हैं। गुरुग्राम के अलग-अलग क्षेत्रों से लोग जिला उपायुक्त कार्यालय में फोन एवं ईमेल के द्वारा अपनी भ्रांतियां दूर करने एवं आशंकाओं के निवारण के लिए विभिन्न सवाल कर रहे हैं। कई प्रकार की खास एवं आम जानकारी लोगों द्वारा उपायुक्त कार्यालय से मांगी जा रही है।

ऐसे में जिला प्रशासन ने महसूस किया कि लोगों द्वारा पूछे जा रहे सवालों में से कुछ खास हैं जबकि अधिकतर सवाल सामान्य श्रेणी के है। इसलिए जिला उपायुक्त अमित खत्री ने आज यह निर्णय लिया है कि जिले के सामान्य नागरिकों से सीधा संवाद स्थापित करने और उनके सवालों का सीधा उत्तर देने के लिए वे आज रात्रि 8:00 बजे फेसबुक पर लाइव होंगे । उनकी यह व्यवस्था लगातार प्रतिदिन जारी रहेगी ।

अगर आप जिला उपयुक्त अमित खत्री से कुछ पूछना चाहते हैं , कुछ जानकारी हासिल करना चाहते हैं या फिर कोरोना वायरस संक्रमण से बचने या उसके इलाज की दृष्टि से किसी प्रकार की सहायता चाहते हैं तो उपायुक्त से फेसबुक पेज पर सीधे जुड़ सकते हैं।

उनका फेसबुक पेज लिंक है :

https://www.facebook.com/DistAdminGgm/

गुरुग्राम के उपयुक्त आज से फेसबुक पर होंगे लाइव, कोरोना वायरस व्यवस्था संबधी पूछ सकते हैं सवाल 2

You cannot copy content of this page