बिहार के औरंगाबाद में हथियारों से लैस बदमाशों ने बैंक पर धावा बोल लूटे 69 लाख रुपये

Font Size

औरंगाबाद,30 जुलाई । बिहार के औरंगाबाद जिले में गुरूवार को एक बैंक पर धावा बोल कर अपराधियों ने 69 लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए ।यह घटना जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र के जिनोरिया गांव के पास स्थित इंडियन बैंक में घटी है। छह से अधिक अपराधी बैंक खुलने के आधे घंटे के बाद पहुंचे थे।

अपराधियों ने पहले गार्ड पर हमला कर उसके सिर और हाथ में चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया साथ ही उसकी रायफल भी तोड़ दी। इसके बाद अपराधी अंदर घुस गए और फिर प्रबंधक की पिटाई की। सेफ की चाबी लेकर झोले एवं गमछे में रुपये भरकर अपराधी वहां से भाग निकले। सूत्रो के अनुसार 69 लाख रुपये से ज्यादा की लूट की बात कही जा रही है। लूट की सूचना मिलने पर दाउदनगर थाना पुलिस तत्काल पहुंची और वरीय पदाधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई। औरंगाबाद से एसपी पंकज कुमार और दाउदनगर के एसडीपीओ राजकुमार तिवारी सहित अन्य लोग बैंक पहुंचे। बैंक प्रबंधक सहित अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही थी। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है।

इधर स्थानीय लोगों ने बताया कि करीब दस की संख्या में अपराधी थे जिन्होंने अपना चेहरा कपड़े से बांध रखा था। कुछ अपराधी बाहर रह गए जबकि कुछ अंदर घुस गए थे। कुछ ही मिनटों में घटना को अंजाम देकर अपराधी बाइक से भाग निकले।

इस संबंध में एसपी पंकज कुमार ने बताया कि बैंक अधिकारियों ने 69 लाख रुपये लूटे जाने की बात कही है। अपराधियों ने सेफ़ से पैसे निकाले हैं। घटना के वक्त बैंक के अंदर ग्राहक भी मौजूद थे। सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है।

You cannot copy content of this page