मुख्य अभियंता एनडी वशिष्ठ सेवानिवृत्त हुए

Font Size

गुरुग्राम, 14 जुलाई। नगर निगम गुरुग्राम में चीफ इंजीनियर के पद पर कार्यरत एनडी वशिष्ठ आज अपनी सरकारी सेवा से सेवानिवृत्त हो गए हैं। 


इस मौके पर निगम कार्यालय में अधिकारियों ने उनके लिए विदाई समारोह का आयोजन किया तथा उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। नगर निगम गुरुग्राम के आयुक्त विनय प्रताप सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि श्री वशिष्ठ ने एक लंबा और सफल कार्यकाल पूरा किया है। उन्होंने कहा कि श्री वशिष्ठ में कार्य करने का जज्बा हमेशा रहता है। उन्होंने कहा कि जब कोई व्यक्ति सरकारी सेवा में आता है तो उसका लक्ष्य उच्च पद पर पहुंचने का होता है। उसे अपने उच्च अधिकारियों से प्रेरणा लेकर आगे बढ़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि जिस दिन हम सरकारी सेवा में आते हैं उसी दिन हमारी सेवानिवृत्त होने की तिथि भी निर्धारित हो जाती है।


उल्लेखनीय है कि एनडी वशिष्ठ ने कनिष्ठ अभियंता के पद से सरकारी सेवा की शुरुवात की थी तथा आज मुख्य अभियंता के पद से सेवानिवृत्त हुए हैं। उन्होंने गुरुग्राम में अलग अलग पदों पर लंबे समय तक अपनी सेवाएं दी हैं। 


इस अवसर पर अतिरिक्त निगमायुक्त सुरेंद्र सिंह एवं महाबीर प्रसाद, एडिशनल म्युनिसिपल कमिश्नर रोहताश बिश्नोई, सयुंक्त आयुक्त सतीश यादव, गौरव अंतिल एवं हरिओम अत्री, चीफ इंजीनियर रमन शर्मा, सीनियर टाउन प्लानर संजीव मान, एसई सत्यवान, चीफ अकॉउंट ऑफिसर बीबी कालरा सहित कार्यकारी अभियंता उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page