उत्तर-प्रदेश के रामपुर में पति को पेड़ से बांधकर महिला से किया गैंगरेप

Font Size

रामपुर । उत्तर प्रदेश में कानून का भय अपराधियों ने नहीं रह गया है। कानून व्यवस्था पर लगातार सवाल खड़े हो रहे है। योगी सरकार महिला सुरक्षा को लेकर दावे तो कर रही हो, लेकिन धरातल पर स्थिति कुछ और ही है। एक बार फिर बिगड़ती कानून व्यवस्था की पुष्टि रामपुर की एक अमानवीय घटना ने कर दी है। ताजा मामला यूपी के रामपुर का है, जहां बाइक से जा रहे पति-पत्नी को कुछ युवकों ने रास्ते मे रोक लिया और महिला के साथ पहले तो छेड़छाड़ की और बाद में पति को पेड़ से बांध कर महिला के साथ गैंगरेप किया।

छेड़छाड़ का जब पति ने विरोध किया तो बदमाशों ने दोनों के साथ मारपीट की और पति के सामने ही महिला से साथ गैंगरेप किया। अपराधियों के हौसले इतने बुलंद थे कि बिना कानून के डर से उन्होंने ये काम किया। इसके बाद उन्होंने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया भी वायरल कर दिया।

पीड़ित महिला और पुरुष की कहीं सुनवाई भी नहीं हुई, लेकिन मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित पति-पत्नी ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में फिर से तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुक़दमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, ये घटना यूपी के रामपुर जिले की है जहां रामपुर के थाना पटवाई क्षेत्र का रहने वाला यह दंपति बीते 11 जून को बाइक से दवा लेने जा रहे थे। तभी रास्ते में 4 युवकों ने उन्हें घेर लिया और उनकी बाइक रोक कर उनके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। जब दोनों ने इसका विरोध किया तो युवकों ने उनके साथ मारपीट की और उसका वीडियो बना लिया। इतना ही आरोपियों ने पति को पेड़ से बांधकर उसके सामने ही उसकी पत्नी से गैंगरेप किया।

इस मामले मे जब मीडिया ने दखल दिया तो पुलिस की कान पर जूं रेंगी और अब उनका दावा है कि इसमें तीन आरोपियों की पहचान कर ली गई है। पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

You cannot copy content of this page