राष्ट्रीय लोकस्वराज पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी आजाद हसनैन जैदी ने किया नामांकन दाखिल

Font Size

मेवात का पिछड़ापन दूर करने व मेवात को उसका अधिकार दिलाने के लिए मरते दम तक लडऩे का किया ऐलान

मेव रेजीमेंट बनवाकर जैदी करेंगे मेवात की बेरोजगारी दूर

गुडग़ांव। गुडग़ांव लोकसभा क्षेत्र से नामांकन के आखिरी दिन मंगलवार को राष्ट्रीय लोकस्वराज पार्टी के उम्मीदवार आजाद हसनैन जैदी ने अपने समर्थकों के साथ नामांकन पत्र दाखिल किया। इस मौके पर उनके साथ राष्ट्रीय लोकस्वराज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रणवीर सिंह शर्मा, लीगल एडवाइजर अख्तर हसनैन, चुनाव प्रभारी मोहम्मद हारून जलालपुर फिरोजपुर, राष्ट्रीय संगठन मंत्री शैकत खान, राजकीय महाविद्यालय, नगीना के पूर्व लेक्चरर नक़ी हसनैन जैदी, समर जैदी, सइद जैदी, हाजी नईम अब्बास, नदीम जैदी आदि मौजूद रहे।

नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में आजाद हसनैन जैदी ने कहा कि वे मेवात के हकों की लड़ाई लडऩे और मेवात का पिछड़ापन दूर करने के लिए चुनाव मैदान में है। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से आज तक मेवात के साथ जो सौतेला व्यवहार होता आया उसकी पाई पाई का हिसाब लेंगे उन्होंने कहा कि अगर वे चुनाव जीतते हैं तो सबसे पहले मेवात को उसका छीना हुआ अधिकार वापस दिलाएंगे, रेलवे लाइन, नहर का पानी लेकर आएंगे, नूंह-अलवर सिक्स लेन सडक़ बनाएंगे और मेवात का पिछड़ापन दूर करने के विश्वविद्यालय और उद्योग लेकर आएंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वे चुनाव जीते या हारे मेवात के हकों की लड़ाई जीवन के आखिरी सांस तक लड़ते रहेंगे।

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए आगे आजाद हसनैन जैदी ने कहा कि वे मेवात क्षेत्र की बेरोजगारी दूर करने के लिए मेव रेजीमेंट बनवाने का काम करेंगे, ग्रेजुएट लडक़ों को नेशनल डिफेंस एकेडमी देहरादून में दाखिला दिलाने के लिए ट्रेनिंग प्रोग्राम चलाएंगे ताकि वे सेना में लेफ्टिनेंट पद पर तैनात हो सके। साथ ही वे दादा बाहड़ के नाम पर मेवात में आई ए एस और आई पी एस एकेडमी भी स्थापित करने का प्रयास करेंगे।

मालूम हो कि सैय्यद आजाद हसनैन जैदी ने नगीना कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की और छात्र जीवन में रहकर मेवात के सुधार कार्यक्रमों में बढ़-चढ़ कर भाग लिया। वे मेवात यूथ स्टूडेंट्स ऑर्गनिजेशन (माइसो) और आल इंडिया शहीदाने मेवात सभा के संस्थाप सदस्स भी रहे हैं।उन्होंने हरियाणा सरकार में रहकर चौधरी देवीलाल से लेकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा, कई राज्यपालों और डीजीपी के साथ पीआरओ के पद पर रहकर काम किया और इसी पद से रिटायर्ड हुए।

You cannot copy content of this page