सीबीएसई नेशनल तीरांदाजी चैम्पियनशिप में गुरूग्राम के रिषव , हर्ष और जस्मिन ने जीते मेडल

Font Size
सीबीएसई नेशनल तीरांदाजी चैम्पियनशिप में गुरूग्राम के रिषव , हर्ष और जस्मिन ने जीते मेडल 2

गुरूग्राम, 27 नवंबर। छतीसगढ के रायपुर में हुई सीबीएसई नेशनल तीरांदाजी चैम्पियनशिप में गुरूग्राम के तीरांदाज छाए रहे। गुरूग्राम के रिषभ यादव और हर्ष परासर ने लड़कों में तथा जसमीन सिधु ने लड़कियों में 19 वर्ष से कम आयु वर्ग में मैडल जीते। इसी प्रकार 17 वर्ष से कम आयु वर्ग में स्नेहा कटारिया और 14 वर्ष से कम आयु वर्ग में श्रेया बंसल ने मैडल जीते। जिला के इन तीरांदाजों ने इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन करके गुरूग्राम जिला और हरियाणा प्रदेश का नाम रोशन किया।

इस प्रतियोगिता में गुरूग्राम के रिषभ यादव ने 19 वर्ष से कम आयु वर्ग में तीरांदाजी के कंपाउंड राउंड में स्वर्ण पदक जीता जबकि गुरूग्राम के हर्ष परासर को इस प्रतियोगिता में कास्य पदक मिला। लड़कियों में 19 वर्ष से कम आयु वर्ग में जसमीन सिद्धु ने कंपाउंड राउंड में रजत पदक हासिल किया और 14 वर्ष से कम आयु वर्ग के रिकर्व राउंड में श्रेया बंसल ने भी रजत पदक जीतकर जिला का नाम रोशन किया। इसी प्रकार, 17 वर्ष से कम आयु वर्ग श्रेणी के इंडियन राउंड में स्नेहा कटारिया ने कास्य पदक जीता।
यह प्रतियोगिता छतीसगढ के रायपुर में 15 नवंबर से 20 नवंबर तक आयोजित की गई थी। गुरूग्राम जिला के उपरोक्त सभी तीरांदाज वापिस लौट आएं हैं। इन पदक विजेता तीरांदाजों में ज्यात्तर खिलाड़ी द्रोणाचार्य अकादमी से हैं और केवल स्नेहा कटारिया एविड अकादमी से है। इन खिलाड़ियों के साथ कोच कपिल कौशिक गए थे।

You cannot copy content of this page