राहुल के नामांकन पर मोदी का तंज : कहा, औरंगजेब राज उनको मुबारक

Font Size

धरमपुर। गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा व कांग्रेस आमने सामने है और नित नए शब्दबाण एक दूसरे पर छोड़े जा रहे हैं. कल पीएम नरेन्द्र मोदी ने शहजाद पूनावाला के बयान के हवाले से कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद के लिए हो रहे चुनाव की प्रक्रिया को अलोकतांत्रिक करार दिया था जबकि आज एक कदम आगे बढ़ कर उन्होंने राहुल गाँधी पर करारा हमला बोला है . 

आज राहुल गाँधी ने अध्यक्ष पद को लिए नामांकन भरा. पीएम मोदी ने गुजरात के उधमपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गाँधी के नामांकन को कांग्रेस का औरंगजेब काल बताया। पीएम मोदी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर के एक बयान का हवाला देते हुए कहा कि यह समय कांग्रेस के लिए औरंगजेब काल है. उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने एक न्यूज चैनल से साक्षात्कार में राहुल की ताजपोशी की तुलना मुगलकाल से कर दी थी।

उस बयान को उधृत करते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नेता कहते हैं कि जहांगीर की जगह जब शाहजहां आए तब क्या चुनाव हुआ था ? जब उनकी जगह औरंगजेब आए तब क्या चुनाव हुआ था ? यह तो पहले ही पता था कि जो बादशाह है उसकी औलाद को ही सत्ता मिलेगी।

पीएम ने यह कहते हुए तंज कसा कि औरंगजेब राज उनको मुबारक। मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने हमेशा गुजरात का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी गुजरात से किसी भी नेता को आगे बढ़ने नहीं देती है यह इतिहास बताता है ।

 

यह खबर भी पढ़ें : 

शहजाद ने कांग्रेस की अलोकतांत्रिक चुनावी प्रक्रिया का भंडाफोड़ किया : नरेंद्र मोदी

 

यह खबर भी पढ़ें :  

 

राहुल गांधी ने नामांकन भरा, कांग्रेस अध्यक्ष बनना तय 

You cannot copy content of this page