पीजीटी अर्थशास्त्र और हिन्दी के लिए लिखित परीक्षाओं के परिणाम घोषित

Font Size

चंडीगढ़ :  हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने हरियाणा माध्यमिक शिक्षा विभाग को छोडक़र विज्ञापन संख्या 4/2015 श्रेणी संख्या 4 व 7 के प्रति संचालित पीजीटी अर्थशास्त्र और पीजीटी हिन्दी के पदों के लिए लिखित परीक्षाओं के परिणाम घोषित किये हैं। 
    आयोग के एक प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि आयोग की वेबसाइट 222.द्धह्यह्यष्.द्दश1.द्बठ्ठ पर शीघ्र ही अधिसूचित किये जाने वाले कार्यक्रम के अनुसार आयोग के कार्यालय में दस्तावेजों की जांच 3 से 10 अप्रैल, 2017 तक की जाएगी। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे प्रात: 9.00 बजे पंचकूला स्थित आयोग के कार्यालय में रिपोर्ट करें। वे अपने आवेदन प्रपत्र में वर्णित सभी दस्तावेजों के स्व सत्यापित प्रतियों के एक सेट के साथ सभी मूल दस्तावेज, डाउनलोड किये गए आवेदन फार्म और एक पहचान प्रमाण साथ लेकर आएंगे। उम्मीदवारों के रोल नम्बर आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं।
उन्होंने कहा कि यदि उम्मीदवार दस्तावेजों की जांच के लिए उपस्थित नहीं हुआ तो मौखिक/साक्षात्कार में शामिल करने के लिए उस पर विचार नहीं किया जाएगा और आगे उसे कोई अवसर नहीं दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि दस्तावेजों की जांच के उपरांत यदि उम्मीदवार अपात्र पाया जाता है तो उसे साक्षात्कार देने का कोई अधिकार नहीं होगा। रिक्तयों की संख्या के दोगुना संख्या के भीतर आने वाले उम्मीदवारों को ही साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। 

Suvash Chandra Choudhary

Editor-in-Chief

You cannot copy content of this page