साउथ दिल्ली के सैनिक फॉर्म इलाके में अवैध कसीनो पर छापा, दर्जनों गिरफ्तार

Font Size

नई दिल्ली : साउथ दिल्ली के पॉश सैनिक फॉर्म इलाके के एन ब्लॉक में पुलिस ने अवैध रूप से चल रहे एक कसीनो पर छापा मारकर 60 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में 7 लड़कियां शामिल हैं। मौके से पुलिस को शराब की काफी बोतलें और कसीनो टेबल्स के साथ कैश भी बरामद हुआ है। पुलिस ने गैंबलिंग एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक सैनिक फॉर्म के एन ब्लॉक में पिछले कई दिनों से खुलेआम अवैध तरीके से कसीनो चलाया जा रहा था। बीते 2 दिन पहले यहां पर काफी तेज गानों की आवाजें आ रही थी तो इलाके के लोगों ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी। मौके पर जब पुलिस पहुंची तो पुलिस की भी आंखें फटी की फटी रह गई। पुलिस ने देखा कि अंदर लड़के-लड़कियां खुलेआम मौज मस्ती कर रहे थे और कसीनो में जुआ खेल रहे थे।

पुलिस ने तुरंत सारे सामान को कब्जे में लेकर 60 लोगों को हिरासत में ले लिया। मौके पर मौजूद शराब की बोतलें पुलिस ने कब्जे में ले ली और गैंबलिंग के लिए इस्तेमाल किए जा रहे कसीनो प्लेट और टेबल को भी सील कर दिया।

उल्लेखनीय है कि पहले भी सैनिक फॉर्म इलाके के एन ब्लॉक में काफी बड़े स्तर पर चल रहे एक कसीनो को साउथ दिल्ली पुलिस ने 2 साल पहले पकड़ा था। इसी तरीके से पिछले दो-तीन वर्ष के अंतराल में कई कसीनो पुलिस ने पकड़े हैं। बावजूद इसके आज भी इन इलाकों में अवैध रूप से कसीनो चलाए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने गैंबलिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है साथ ही इलाके की तफ्तीश की जा रही है और हिरासत में लिए लोगों से पूछताछ की जा रही है।

You cannot copy content of this page