शिक्षा के क्षेत्र में नहीं छोड़ी जाएगी कोई कसर : विधायक जाहिदा खान

Font Size

जुरहरा, रेखचन्द्र भारद्वाज: कामां कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में फिजिक्स, केमिस्ट्री व बायोलॉजी फैकल्टी की लैब के जीर्णोद्धार के लिए विधायक जाहिदा खान ने पांच लाख रुपए देने की घोषणा की है साथ ही विद्यालय प्रांगण में इंटरलॉकिंग टाइल लगाने के लिए नगर पालिका अध्यक्ष गीता खंडेलवाल को निर्देश दिए हैं।


मिली जानकारी के अनुसार कामां कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में आयोजित हुए वार्षिक उत्सव कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य एवं पूर्व प्रधान जलीस खान मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे उन्होंने विद्यालय की लैबों की हालत को देखकर फोन पर विधायक को अवगत कराया गया जिसके बाद विद्यालय में संचालित फिजिक्स, केमिस्ट्री व बायोलॉजी की तीनों लैब्स के जीर्णोद्धार के लिए पांच लाख रुपए के करीब विद्यालय प्रबंधन द्वारा खर्चा बताया गया था जिसे देने की घोषणा की गई है। साथ ही विद्यालय में इंटरलॉकिंग टाइल लगवाने के लिए कामां नगर पालिका की अध्यक्ष गीता खंडेलवाल को निर्देश दिए गए हैं जिसके तहत शीघ्र ही विद्यालय में इंटरलॉकिंग लगाने का कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा। पूर्व प्रधान जलीस खान ने बताया कि शिक्षा के क्षेत्र में किसी भी तरीके से कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।


गौरतलब है कि राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कामां में काफी लंबे समय से फिजिक्स, केमिस्ट्री व बायोलॉजी संकाय की लैब की खराब हालत के चलते छात्रों को परेशानीयों का सामना करना पड़ रहा है जिसे देखकर पूर्व प्रधान जलीस खान ने विधायक जाहिदा खान को अवगत कराया था जिसके तहत विधायक ने मामले में तत्परता दिखाते हुए तुरंत प्रभाव से विद्यालय की लैब जीर्णोद्धार के लिए पांच लाख रुपए देने की घोषणा की है।

You cannot copy content of this page