भाजपा राज में मिली जनप्रतिनिधियों को पैंशन : राव इंद्रजीत 

Font Size

-मैंने उठाई थी पूर्व सरपंचों व जनप्रतिनिधियों को पेंशन देने की आवाज, कांग्रेस उम्मीदवार ने मेवात को प्यासा रखने का काम किया

नूंह। गुरुग्राम से भाजपा प्रत्याशी एवं केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि भाजपा ने अपने पौने पांच साल शासन में हर वर्ग को मान-सम्मान देने का काम किया है। पूर्व जनप्रतिनिधियों को पेंशन के रूप में सम्मान भत्ता भी भाजपा सरकार ने ही दिया है। राव ने कहा कि भूतपूर्व सरपंच से लेकर जिला परिषद, ब्लॉक समिति चेयरमैन, नगर परिषद, नगर पालिका प्रधान, नगर निगम के पूर्व मेयर, सीनियर डिप्टी मेयर और डिप्टी को भी अब पूर्व सांसद, विधायक की तरह पेंशन मिल रही है। इन पूर्व जनप्रतिनिधियों के सम्मान भत्ते की आवाज उन्होंने दोंगड़ा अहीर की रैली के दौरान उठाई थी।
राव इंद्रजीत अपने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान मेवात के नूंह, पुन्हाना, पिनगवां, फिरोजपुर झिरका, नगीना खंड के गांवों में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। रेवासन, मालब, फिरोजपुर नमक, टाईं, घासेड़ा, नूंह शहर, मेवली, बिछौर, सिंगार, ननकपुर, मांडीखेड़ा आदि गांवों में दौरे के दौरान मेवात के लोगों ने राव इंद्रजीत का फूलमालाएं और पगड़ी पहनाकर गर्मजोशी से स्वागत किया। उन्होंने लोगों से पगड़ी का मान-सम्मान रखने का आश्वासन देते हुए कहा भाजपा ही सही मायने में मेवात के विकास के प्रति गंभीर है। पौने पांच साल का भाजपा शासन इसका गवाह है। केएमपी का अधुरा निर्माण पूरा कराया। दिल्ली से मुंबई तक एक्सप्रेस वे को मंजूरी, जो मेवात के विकास को आने वाले दिलों में नए आयाम देगा। 633 करोड़ रुपये की लागत से मेवात कैनाल का शिलान्यास, नगीना -तिजारा मार्ग, बेटियों की उच्च शिक्षा के लिए पुन्हाना में एएनएम कॉलेज, गल्र्ज कॉलेज के साथ ही नूंह, फिरोजपुर झिरका में गल्र्ज कॉलेज, 263 करोड़ की लागत से मेवात की धरती की प्यास बुझाने के लिए मृत पड़ी रेनीवेल परियोजना को भाजपा सरकार ने शुरू किया है। इसका लाभा पहले नूंह व पिनगवां के के साथ अब फिरोजपुर झिरका, नगीना तथा पुन्हाना खंड के गांवों को भी इसका लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी जब सिंचाई मंत्री थे तब उन्होंने मेवात कैनाल के लिए बजट देने से मना कर दिया था। अब वो मेवात के हितैषी बनने का ढोंग कर रहे हैं। जबकि मेवात के किसानों और आमजन को उन्होंने प्यासा रखने का काम किया।

You cannot copy content of this page