जींद उपचुनाव में रणदीप सुरजेवाला एक तरफा जीत हासिल करेंगे : करतार भड़ाना

Font Size

राष्ट्रीय लोकदल के महासचिव का दावा : सीएम के प्रबल दावेदार हैं सुरजेवाला

फरीदाबाद ( धर्मेंद्र यादव )। जींद उपचुनाव पर पूरे हरियाणा की नजरें लगी हुई है हरियाणा की राजनीति पूरी तरह से जींद उपचुनाव पर केन्द्रित होती दिखाई दे रही है । हरियाणा की राजनीति के धुरंधर व राष्ट्रीय लोकदल के महासचिव करतार सिंह भड़ाना ने कहा कि जींद उपचुनाव में रणदीप सिंह सुरजेवाला एक तरफा जीत हासिल करेंगे।

इस चुनाव में जहाँ सत्ता धारी दल ने पूरी ताकत झोंकी हुई है वहीँ कांग्रेस ने भी ऐसा उम्मीदवार उतारा है जिसकी जीत के लिए पूरे हरियाणा के लोग जी-जान से जुटे हुए हैं। श्री भड़ाना ने कहा कि उस सीट पर सबसे अधिक जाट मतदाता हैं और ये सभी जानते हैं कि यदि सुरजेवाला वहां पर जीत हासिल करते हैं तो आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी की तरफ से मुख्यमंत्री के सबसे मजबूत दावेदार रणदीप सिंह सुरजेवाला होंगे।

उन्होंने कहा कि आज हरियाणा में राजनीतिक रूप से सबसे जागरूक कौम जाट है. ऐसे में कोई भी जाट नहीं चाहेगा की उनके इलाके से मुख्यमंत्री पद का दावेदार हारे।

उन्होंने कहा कि ये आंकलन उनका खुद का नहीं बल्कि जींद के लोगों से बात-चीत करने के बाद पता चला है।

उन्होंने कहा कि वैसे भी जींद के जाट काफी समय से हरियाणा की चौधर अपने यहाँ पर लाने के लिए प्रयासरत रहे हैं. उन्हें इस बार ये अवसर मिला है जिसे वो किसी भी कीमत पर खोना नहीं चाहेंगे। हरियाणा के लोग राजनीतिक रूप से बहुत ही जागरूक हैं। मुख्यमंत्री के उम्मीदवार को तो वो सिर माथे पर रखते हैं । इस आंकलन को देखते हुए सभी लोग जीतने वाले उम्मीदवार रणदीप सिंह सुरजेवाला को ही अपना वोट देंगे। श्री भड़ाना जो लोग जाटों की वोट बँटने की बात कर रहें हैं उनका अनुमान धरा-का-धरा रह जाएगा क्योंकि हरियाणा के जाटों को अपना मुख्यमंत्री चाहिए इससे कम पर उन्हें कुछ भी मंजूर नहीं है.

You cannot copy content of this page