26/11 मुम्बई आंतकी हमले की 10 वीं वर्षी पर सिविल लाइन्स सिथित स्वतंत्रता सेनानी हाल में श्रद्धांजलि कार्यक्रम

Font Size

पुलिस शहीद फाउंडेशन, हरियाणा की ओर से किया जाएगा आयोजन

गुरुग्राम । पुलिस शहीद फाउंडेशन, हरियाणा के सौजन्य से 26/11 के मुम्बई आंतकी हमले की 10 वी बरसी का आयोजन सिविल लाइन्स सिथित स्वतंत्रता सेनानी हाल में शहीद सम्मारक पर श्रद्धांजलि अर्पित करके मनाई जाएगी।उक्त आशय की जानकारी पुलिस शहीद फाउंडेशन, हरियाणा के संयोजक आर एल शर्मा एडवोकेट ने दी।

श्री शर्मा ने बताया कि इस श्रद्धांजलि समारोह में 26/11 को मुम्बई में हुए आंतकवादी हमले में शहीद हुए पुलिस ओर सेना के जवानों के साथ साथ आम नागरिकों को भी श्रद्धांजलि दी जाएगी। श्री शर्मा ने बताया कि इसके साथ ही सेना और पुलिस के अधिकारियों एवम कर्मचारियों का मनोबल बढ़ाने एवम ओर अधिक बेहतर करने को उत्साहित करने के लिए उन्हें सार्वजनिक रूप से सम्मानित भी किया जाएगा।समारोह के दौरान समाज और आमजन को आंतकवाद के खिलाफ जागरूक करने के लिए लघु सचिवालय से लेकर शहीद सम्मारक स्वतंत्रता सेनानी हाल तक स्कूली छात्रों द्वारा आंतकवाद के खिलाफ रैली भी निकली जाएगी।

इस कार्यक्रम में हरियाणा पुलिस और जिला प्रशासन के सभी आला अधिकारियों के साथ साथ शहर के सभी गणमान्य व्यक्तियों को भी आमंत्रित किया जा रहा है। उपरोक्त कार्यक्रम का आयोजन 26/11 को प्रातः 9 बजे स्वतंत्रता सेनानी जिला परिषद हाल नजदीक जिला उपायुक्त निवास, सिविल लाइन्स, गुरुग्राम में किया जाएगा।

You cannot copy content of this page