प्रधानमंत्री की रैली के दौरान मीडिया के लिए रहेगी आधुनिक व्यवस्था : उमेश अग्रवाल

Font Size
गुरुग्राम। सोमवार 19 नवंबर को केएमपी एक्सप्रैस वे का उद्घाटन करने व ऐतिहासिक रैली को संबोधित करने आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रमों को मीडिया के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाने के लिए रैली स्थल पर प्रिंट व इलैक्ट्रोनिक मीडिया के लिए विशेष आधुनिक व्यवस्थाएं की गई हैं।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी एवं गुरुग्राम विधायक उमेश अग्रवाल के अनुसार रैली स्थल पर मुख्य मंच के निकट ही तीन सौ मीडिया कर्मियों व बीस ओ.बी. वैन के लिए आधुनिक मीडिया सेंटर बनाया गया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के मीडिया सलाहकार राजीव जैन व अमित आर्य तथा पार्टी प्रवक्ता सूरजपाल अम्मू व रमन मलिक को मीडिया सेंटर की व्यवस्था जुटाने व मीडिया कर्मियों से समन्वय कायम रखने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।
श्री अग्रवाल का कहना है कि मीडिया सेंटर में ब्रोडबैंड कनैक्शन, पचास लैपटोप, फैक्स व फोटोकाॅपी मशीन व रैली कवरेज के लिए बीस ओ.बी. वैन खड़ी करने की सुविधा उपलब्ध कराई गई है। उन्होंने बताया कि मीडिया कर्मियों को प्रधानमंत्री की रैली की कवरेज करने में किसी प्रकार की असुविधा न हो और उन्हें सभी प्रकार की जानकारी तुरंत मिल सके इसके लिए मीडिया सेंटर में दस पार्टी प्रवक्ता व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है।
भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी एवं विधायक उमेश अग्रवाल का कहना है कि मीडिया कर्मियों के वाहन व इलैक्ट्रोनिक मीडिया की ओ.बी. वैन कार्यक्रम की कवरेज करने के लिए उनके लिए निर्धारितत स्थान तक सुगमतापूर्वक पहुंच सके इसके लिए मीडिया के लिए विशेष वाहन लेन बनाई गई है। उन्होंने बताया कि गुरुग्राम जिला के सभी मीडिया कर्मियों तक रैली कवरेज के पास जारी किए गए हैं। ये पास गुरुग्राम के कस्बों पटोदी व सोहना आदि के पत्रकारों को भी पहुंचाए जा रहे हैं।

You cannot copy content of this page