प्रधानमंत्री की रैली को लेकर गुरुग्राम के लोगों में विशेष उत्साह : उमेश अग्रवाल

Font Size
गुरुग्राम। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी एवं गुरुग्राम विधायक उमेश अग्रवाल का कहना है कि सोमवार 19 नवंबर को गुरुग्राम के गांव सुल्तानपुर में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर गुरुग्राम के लोगों में विशेष उत्साह देखने को मिला है। उनका कहना है कि शहर के अधिकांश लोग अपने-अपने वाहनों से रैली में पहुंचेंगे तो भी वहां जाने के लिए लोगों के लिए गुरुग्राम शहर से एक सौ बस व पांच सौ निजी वाहनों की व्यवस्था की गई है।
विधायक उमेश अग्रवाल का कहना है कि केएमपी एक्सप्रैस वे व बल्लभगढ़ मैट्रो लाइन का उद्घाटन करने आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को एक ऐतिहासिक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। जनसभा की अध्यक्षा हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को सुनने के लिए गुरुग्राम शहर की विभिन्न कालोनियों के लोगों के जत्थे रैली में पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री की रैली के संबंध में जिस कालोनी में भी लोगों से संपर्क गए वहीं प्रधानमंत्री को सुनने के प्रति लोगों में विशेष उत्साह पाया।
श्री अग्रवाल का कहना है कि यद्यपि लोगों ने निजी साधनों से रैली में पहुंचने की बात कही है तो भी लोगों की सुविधा के लिए गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र से एक सौ बसों व पांच सौ निजी वाहनों की व्यवस्था की गई है। वाहनों की व्यवस्था की जिम्मेदारी भाजपा के जिला उपाध्यक्ष हंसराज कसाना को सौंपी गई है। श्री कसाना पार्टी के अन्य नेताओं व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से समन्वय स्थापित कर लोगों को उनकी आवश्यकता के अनुसार वाहन उपलब्ध कराएंगे।

You cannot copy content of this page