राहुल ने बोला पीएम मोदी पर बड़ा हमला, ‘चौकीदार ने चोरी करवा दी’

Font Size

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश में चुनावी सरगर्मी इन दिनों जोरों पर है। यहां कांग्रेस सत्ता में वापसी की पुरजोर कोशिश में लगी है। इसी सिलसिले में राहुल गांधी मध्यप्रदेश पहुंच कर चुनावी बिगुल फूंक रहे हैं। आज राहुल गांधी दतिया पहुंचे और भाजपा सरकार पर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने राफेल और किसानों के मुद्दों पर केंद्र सरकार को घेरा।

इस दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि रफायल मामले में मोदी जी चुप हैं और खुद को चौकीदार कहते हैं, लेकिन इसी चौकीदार ने चोरी करवा दी। मोदी जी राफेल के बारे में चुप हैं। अनिल अंबानी के बारे में चुप हैं। प्रधानमंत्री जी नीरव मोदी को, मेहुल चोकसी को भाई कहते हैं। मेहुल भाई, नीरव भाई, अनिल भाई, ललित भाई। भाई 35,000 करोड़ रुपये लेकर भाग गया।

रैली में राहुल ने कहा, अगर राज्य में कांग्रेस की सरकार बनेगी तो कर्जा माफी होगी, केरल में हमने कर दिखाया है। हर जिले में कांग्रेस की सरकार फूड प्रोसेसिंग फैक्टरी लगाएगी, किसान को अपने माल का सही दाम मिलेगा। कांग्रेस सत्त में ई तो 10 दिन में किसानों का कर्जा माफ होगा। अगर हमारी सरकार आई तो हमारा मुख्यमंत्री 24 घंटे काम करेगा।

You cannot copy content of this page