रेवाड़ी रेप आरोपी की पत्नी ससुराल छोड़ कर मायके चली गयी

Font Size

रेवाड़ी। कोसली इलाके की छात्रा से गैंगरेप मामले में आरोपी पंकज की पत्नी अपने ससुराल को छोड़कर मायके चली गई है। आरोपी पंकज सेना में करीब दो साल पहले भर्ती हुआ था और अब राजस्थान में ड्यूटी पर तैनात था। आरोपी पंकज की शादी करीब छह माह पहले हुई थी। बताते है कि जिस दिन मामला मीडिया में आया उसी दिन पंकज के ससुराल वाले अपनी बेटी को अपने साथ ले गए थे।

बताया जा रहा है कि आरोपी पंकज के कबड्डी कोच पीड़ित के पिता रहे हैं। पंकज ने कनीना स्कूल से पढ़ाई की थी। और करीब दो साल पहले सेना में भर्ती हुआ था।

इधर आरोपियों की तलाश में पुलिस की 25 टीमें छापेमारी कर रही है। अभी तक 2 आरोपी पंकज और मनीष पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

आरोपी पंकज की बहन भी अब मीडिया के सामने आई है। पंकज की बहन ने कहा कि उसका भाई ऐसा नहीं कर सकता, लड़की के उसके भाई के साथ कोई कॉन्टेक्ट रहा होगा। आरोपी की बहन ने अपने भाई को पुलिस के सामने सरेंडर करने की अपील की है।

उधर लापरवाही बरतने वाले वालों पर कार्रवाई की जा रही है। महिला थाने की SI हीरामणि को सस्पेंड किया गया है। रेवाड़ी के cid इंस्पेक्टर सत्यवीर सिंह को लाइन हाजिर किया गया है। रेवाड़ी के एसएमओ डॉ सुदर्शन पंवार को सस्पेंड किया है।

वहीं पीड़िता की हालत में सुधार हो रहा है। पीड़िता ने खाना भी खाया है। हालांकि विभाग की तरफ से पीड़िता के लिए काउंसलर लगाए गए हैं। पीड़िता की मां ने इलाज को लेकर सन्तुष्टि जताई है।

गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाली जगह को लेकर अब नए नए खुलासे हो रहे हैं। बताते है कि यह कोठड़ा अय्यासी का अड्डा बन चुका था। यहाँ पर पहले भी इस प्रकार के काम हो रहे थे।
कोसली में महापंचायत के बाद आज बन्द का एलान किया गया है। परिवार का सामाजिक तौर पर बहिष्कार किया जा रहा है तो वहीं वकीलों ने आरोपीयों के केस ना लड़ने का फैसला लिया है।

You cannot copy content of this page