रेवाड़ी के बाद अब फरीदाबाद में चार युवकों ने एक युवती को बंधक बना कर किया गैंगरेप

Font Size

चार युवकों ने युवती और उसके साथी से पहले की मारपीट की फिर बंधक बबना कर बनाया हवाश का शिकार 

मामला दर्ज . एक आरोपी गिरफ्तार, अन्य फरार 

रेवाड़ी के बाद अब फरीदाबाद में चार युवकों ने एक युवती को बंधक बना कर किया गैंगरेप 2फरीदाबाद, धर्मेन्द्र यादव  : हरियाणा की टॉपर युवती के साथ हुए गैंग रेप के मामले की आग अभी शांत भी नहीं हुई है की फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में चार युवकों ने एक युवती और उसके दोस्त के साथ पहले मारपीट की फिर दोनों को बंधक बना युवती के साथ सभी चारो युवकों ने गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया. सभी युवक लड़की को मौके पर छोड़कर फरार हो गए.  झाड़ियों से निकलने के बाद युवक युवती ने पुलिस को घटना की सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवती के बयान पर चारो आरोपियों के खिलाफ गैंग रेप का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने एक आरोपी को धर दबोचा और पीड़िता का मेडिकल जांच करवा कर उसे कोर्ट में पेश किया गया जहाँ पीड़िता ने अपने बयान दर्ज करवाए हैं.

प्रदेश में लगातार हो रही रेप और गैंग रेप की वारदातों से जहाँ आम आदमी भय के साये में जीवन जी रहा है वहीँ बीते दिनों हरियाणा की टॉपर बेटी ने जहाँ पढ़ाई में पूरे प्रदेश का नाम देश में रोशन किया था वहीँ कुछ घृणित मानसिकता के युवकों ने प्रदेश का नाम मिटटी में मिला दिया. लोगो का दिल घटना को सुनकर थर्रा गया था. वहीँ अब फरीदाबाद को भी कुछ ऐसी ही कुंठित सोच के युवाओ ने कलंकित कर कर रख दिया है।
मामला फरीदाबाद के बल्लभगढ़ का है जहाँ पर देर शाम एक युवक और युवती घूमने के लिए निकले और आगरा कैनाल की बनी पटरियों पर टहल रहे थे की तभी चार युवकों ने उन्हें घेर लिया. उनके साथ मारपीट -शुरू कर दी और फिर उन्हें चारो युवकों ने बन्धक बना लिया. इसके बाद सभी चारो युवकों ने युवती के साथ बारी -बारी से गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया और फिर मौके से फरार हो गए। घटना के बाद दोनों किसी तरह नहर की पटरियों के किनारे बनी झाड़ियों से बाहर आये और फिर घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई और दोनों को अपने संरक्षण में लेकर थाने आई और पीड़िता के बयान पर चारो आरोपियों के खिलाफ गैंग रेप का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

बलबीर सिंह ,एसीपी -बल्लभगढ़ का कहना है कि इस मामले में पुलिस ने सक्रियता दिखाते ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और एनी की तलाश जारी है. 

इस मामले में भले ही पुलिस एक आरोपी को पकड़ने का दावा कर रही है लेकिन इस घटना से यह साफ हो गया है कि अपराधियों में फरीदाबाद पुलिस और कानून का कोई भय नहीं है।

You cannot copy content of this page