अपने सीनियर द्वारा सेक्सुअल हरेसमेंट से परेशान महिला ने नौकरी छोड़ी , पुलिस में शिकायत

Font Size

अपने सीनियर द्वारा सेक्सुअल हरेसमेंट से परेशान महिला ने नौकरी छोड़ी , पुलिस में शिकायत 2फरीदाबाद, धर्मेन्द्र यादव  :  फरीदाबाद में अपने सीनियर द्वारा सेक्सुअल हरेसमेंट से परेशान एक पीड़िता ने 50 हजार की नौकरी छोड़ दी। दरअसल में घटना फरीदाबाद के नेशनल हाईवे नम्बर दो पर स्थित मल्टीनेशनल UT पम्पस एन्ड प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी की है जहाँ I T और HR हेड अनंग मिश्रा द्वारा अपनी सहकर्मी को सेक्सुअल हरेसमेंट करने का मामला सामने आया है. सेक्सुअल हरेसमेंट से परेशान पीड़ित महिला ने आरोपी की कंपनी में ही जमकर धुनाई कर दी. इसके बाद पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। वहीँ पीड़िता ने कहा की यदि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की गई तो वह आत्महत्या कर लेगी। वहीँ इस मामले में एसीपी पूजा डाबला का कहना है की पुलिस ने पीड़िता से शिकायत प्राप्त कर ली है. आरोपी के खिलाफऍफ़ आई आर दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पीड़िता ने मिडिया के सामने अपने सीनियर के कारनामों का खुलासा किया है . उसने अपने सीनियर अनंग मिश्रा द्वारा बार – बार सेक्सुअल हरेसमेंट से परेशान होकर अपनी 50 हजार रूपये महीने की नौकरी की परवाह किये बिना इसका विरोध किया.  आज अपने सीनियार आई टी और एच आर हेड की कंपनी में ही जमकर धुनाई कर दी . पीड़िता का आरोप है की आरोपी अनंग मिश्रा उसे पिछले कई सालों से तरह -तरह से परेशान करता आ रहा है. लेकिन वह समाज के लोक लाज के डर से सहन करती आ रही थी. लेकिन आरोपी ने आज उसे परेशान करने की हद को पार कर दिया .

आज जब वह कम्पनी में आई तो आरोपी ने उससे बदतमीजी शुरू कर दी जिसके चलते उसके सब्र का बांध टूट गया और उसने आरोपी की कंपनी में ही जमकर धुनाई कर दी। अब पीड़िता आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई चाहती है ताकि आरोपी किसी और के साथ गलत हरकत न करे। वहीँ पीड़िता ने धमकी दी है की यदि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की गई तो वह आत्म हत्या कर लेगी।

आरोपी से इस मामले में जब बात करने का प्रयास किया गया तो वह कैमरे को देख मुँह छिपाता हुआ एसीपी ऑफिस में घुस गया।

इस मामले में ए सी पी पूजा डाबला ने बताया की फरीदाबाद की UT पम्पस एन्ड प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी में काम करने वाली एक महिला ने अपने एक सीनियर के खिलाफ शिकायत दी है. इसमे उसने बताया है की आरोपी उसका पिछले कई सालों से सेक्सुअल हरेसमेंट करता आ रहा था जिसके चलते आज दोनों में मारपीट भी हुई है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है और पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ ऍफ़ आई आर दर्ज कर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 

You cannot copy content of this page