नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हो : हनुमान वर्मा

Font Size

हिसार। लोकतंत्र सुरक्षा मंच के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रजापति हनुमान वर्मा ने प्रेस में जारी बयान में जो हरियाणा विधानसभा में हुआ इसकी कड़े शब्दों में निंदा की । और कहां है कि जो लोग सदन की मर्यादा नहीं रख सकते । वो क्या जनता का भला करेंगे । क्या ऐसे होते हैं विपक्ष के नेता ।
वर्मा ने कहा नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला सरेआम कहता है कि मैने तो जुता ही निकाला था अगर मेरे पास पिस्तौल होता तो मैं उसे गोली मार देता । ऐसी बात करने वाले व्यक्ति पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर जेल में डाल देना चाहिए । ऐसे लोग मानवता के लिए खतरा है ।इस से नेता की मानसिकता सामने आ गई । ये कैसी दादागिरी है । जो सरेआम किसी को मारने की बात करें । ऐसे व्यक्ति की विधानसभा की सदस्यता भंग कर देनी चाहिए । जिस तरिके‌ का व्यवहार नेता प्रतिपक्ष का था उस से तो यही लगता है कि उनके विरुद्ध बोलने वाले का जीवन खतरे से खाली नहीं । आज एक विधायक बोला तो ये हाल है । अगर आम नागरिक कोई बोला होता तो पता नहीं इनेलो नेता क्या कर देते ।
वर्मा ने कहा कि ये पक्ष प्रतिपक्ष की बात नहीं । ये सदन की गरिमा की बात है । इस के लिए सभी दलों को एकजुट होकर इस का विरोध करना चाहिए । ओर ऐसे व्यक्ति की सदस्यता भंग करने के लिए सदन में प्रस्ताव लाना चाहिए । आखिर सदन की कोई मर्यादा होती होगी । जो सदन में जुते निकाल लें । फिर तो सदन में कानून बनाना होगा कि सदन में नंगे पांव जायेगे विधायकगण। इनलो नेता की दादागिरी तो जग जाहिर है । अब तक तो लोग दबी जुबान में कहते थे । अब तो इन्होने पुरे देश को दिखा दिया ।
वर्मा ने कहा कि इनलो नेता ने सदन का अपमान किया है । वह अपने करें की सदन‌ में माफी मांगे। ओर सदन उस पर उचित कार्रवाई करें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: