पीएम मोदी का ‘अजेय भारत-अटल भाजपा’ का नारा, लोकसभा चुनाव तक अमित शाह ही रहेंगे भाजपा अध्यक्ष

Font Size

भाजपा का संगठन चुनाव एक साल के लिए टला

नई दिल्ली।।भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे दिन आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘अजेय भारत-अटल भाजपा’ का नारा दिया। इस मौके पर बीजेपी के संगठन चुनाव एक साल टालने के फैसले पर राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने मंज़ूरी दी। ऐसे में भाजपा लोक सभा चुनाव अमित शाह की अध्यक्षता में लड़ेगी।

महागठबंधन पर बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जो लोग एक साथ चल नहीं सकते, एक दूसरे को देख नहीं सकते आज वे गले लगाने को मजबूर हैं। यही हमारी सफलता है कि हमारे काम ने इन लोगों को साथ आने पर मजबूर कर दिया है। पीएम ने कहा कि 2019 में महागठबंधन को लेकर बीजेपी को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन के नेतृत्व का पता नहीं, नीति अस्पष्ट, नीयत भ्रष्ट है।

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मीडिया को संबोधित करते हुए पीएम मोदी के संबोधन की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कांग्रेस पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कोई भी पार्टी कांग्रेस की लीडरशिप को स्वीकार करने को तैयार नहीं है। छोटी से छोटी पार्टी भी कांग्रेस का नेतृत्व नहीं चाहती है।

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में महागठबंधन कुछ यूं परिभाषित किया। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि महागठबंधन को आप कुछ यूं देख सकते हैं। महागठबंधन में नेतृत्व का पता नहीं, नीति अस्पष्ट, और नीयत भ्रष्ट है।

पार्टी राष्ट्रीय अमित शाह ने कार्यकारिणी को संबोधित किया। इस दौरान शाह ने कहा कि बीजेपी 5-10 नहीं, बल्कि 50 साल के लिए सत्ता में आई है। यह भाव हर कार्यकर्ता के अंदर होनी चाहिए। अगले 50 सालों तक हमें कोई हरा नहीं सकता।

You cannot copy content of this page