गुरुग्राम के फील अलाइव क्लब में किशोरों की कॉकटेल पार्टी का पुलिस ने किया भंडाफोड़, 20 विद्यार्थी पी रहे थे शराब

Font Size

क्लब संचालक के खिलाफ मामला दर्ज

क्लब का लाइसेंस रद्द करने की अनुशंसा

गुरुग्राम के फील अलाइव क्लब में किशोरों की कॉकटेल पार्टी का पुलिस ने किया भंडाफोड़, 20 विद्यार्थी पी रहे थे शराब 2

गुरुग्राम । पुलिस आयुक्त के के राव की सख्ती के बावजूद गुरुग्राम के पब बार व क्लबों में किशोरों की कॉकटेल पार्टी आयोजन का सिलसिला बंद नहीं हो रहा है। इसका प्रमाण मंगलवार को तब देखने को मिला जब सेक्टर 29 स्थित फील अलाइव क्लब में 40 किशोर छात्र छात्राओं के लिए कॉकटेल पार्टी के आयोजन का खुलासा गुरुग्राम पुलिस के छापे से हुआ। हालांकि इसमें 18 लड़के व 2 लड़कियां ही शराब पीते पकड़ी गये जबकि वहां शरीक होने कुल 54 छात्र व छात्राएं पहुंचे थे। पुलिस ने सभी को उनके अभिभावकों को बुला कर सौंप दिया और क्लब के खिलाफ कार्रवाई की सिफारिश की गई है।

गुरुग्राम के फील अलाइव क्लब में किशोरों की कॉकटेल पार्टी का पुलिस ने किया भंडाफोड़, 20 विद्यार्थी पी रहे थे शराब 3

पुलिस टीम ने आबकारी विभाग को मौके पर बुला कर जांच करवाई और क्लब का लाइसेंस रद्द करने की सिफारिश की है। शराब पीते लकड़े गए विद्यार्थियों को पुलिस ने उनके अभिभावकों को बुला कर घर भें दिया। आबकारी विभाग ने माना है कि इस मामले में क्लब ने कानून का उल्लघन किया है जिसके अनुसार किशोर उम्र के बच्चों को शराब परोसना सख्त माना है। लेकिन इस क्लब में 20 विद्यार्थियों को शराब परोसी गयी थी । पुलिस ने सख्त रूख अख्तियार करते हुए क्लब संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की अनुशंसा की है।

गौरतलब है कि गुरुग्राम।के पब बार व क्लबों में इस प्रकार की गैरकानूनी पार्टीयों का आयोजन आम बात हो गयी है। बर्षों से इस प्रकार के धंधे चल रहे हैं लेकिन आबकारी विभाग इस ओर से आंखें मूंदे रहता है। जब भी किसी ऐसी पार्टी का खुलासा हुआ है वह केवल पुलिस की सक्रियता के कारण हुआ हौ और आबकारी विभाग कार्रवाई की अनुशंसा कर इतिश्री कर लेता है। इस बार भी शहर के लोगों को ऐसी ही उम्मीद हैं ।

बताया जाता है कि ये सभी विद्यार्थी सेक्टर 23 गुरुग्राम स्थित एक प्रमुख यूनिवर्सिटी के थे जिन्होंने कॉकटेल पार्टी के लिए ऑनलाइन बुकिंग कराई थी।

You cannot copy content of this page