सूरज पाल अम्मू बने हरियाणा ओलिंपिक एसोसिएशन के कार्यकारी अध्यक्ष

Font Size

फरीदाबाद : हरियाणा ओलिंपिक एसोसिएशन के उप प्रधान सूरज पाल अम्मू को हरियाणा ओलिंपिक एसोसिएशन का कार्यकारी अध्यक्ष मनोनीत किया गया। यह निर्णय आज मानव रचना इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी फरीदाबाद में आयोजित हरियाणा ओलिंपिक एसोसिएशन की एग्जीक्यूटिव बॉडी की मीटिंग में लिया गया . हरियाणा ओलिंपिक एसोसिएशन की एक्सक्यूटिव बॉडी की मीटिंग सरदार संदीप सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। इस मीटिंग में सूरज पाल अम्मू को आगामी होने वाले नेशनल गेम्स का सी डी एम भी नियुक्त किया गया . आगामी नेशनल गेम्स उत्तराखंड में प्रस्तावित है।

सूरज पाल अम्मू  ने कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद कहा कि हरियाणा में विधानसभा चुनाव के बाद राज्य स्तरीय / खेल उत्सव का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पांच सदस्यीय कमेटी का गठन किया जाए ताकि हरियाणा में खेलो ओर खिलाड़ियों को बढ़ावा देने के लिए कार्य किये जा सके। इससे हरियाणा ओलिंपिक संघ के कार्यो का संचालन सुचारू रूप करना संभव होगा ।

इस मीटिंग में विशिष्ट अतिथि मानव रचना यूनिवर्सिटी के वाईस प्रेजिडेंट अमित भल्ला ने भी भाग लिया एवं हर प्रकार के सहयोग का भी आश्वासन दिया गया। अमित भल्ला ने हरियाणा ओलिंपिक एसोसिएशन के प्रधान सरदार संदीप सिंह व नवनियुक्त कार्यकारी अध्यक्ष सूरज पाल अम्मू का स्वागत किया गया।

इस मीटिंग में मुख्य रूप से हरियाणा ओलिंपिक संघ के विभिन्न कार्यकारिणी के सदस्य मौजूद रहे जिसमें मुख्य तौर पर महासचिव नीरज तंवर , डॉ जुग्मिन्दर, कर्नल अहलूवालिया, राजकमल ढांढा एवं अन्य सदस्य भी मौजूद रहे। अंत में हरियाणा ओलिंपिक एसोसिएशन के महासचिव नीरज तंवर ने सभी का धन्यवाद किया ।

Leave a Reply

You cannot copy content of this page