भाजपा के कार्यकर्ताओं को रिझाने उनके घर चाय और भोजन करने पहुंचेंगे मुख्यमंत्री मनोहर लाल

Font Size

5 जुलाई को 5 जिले में 12 चाय और लंच के कार्यक्रम में होंगे शरीक

चंडीगढ, 4 जुलाई : हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल पार्टी के कनेक्ट टू पीपल कैंपेन में जहां लगातार किसी न किसी गतिविधि में शामिल होकर आमजन के साथ सीधा संवाद स्थापित करने के बाद अब उन्होंने कार्यकर्ताओं के घर चाय चर्चा के माध्यम से रू-ब-रू होने का निर्णय लिया है।

मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने बताया कि अगले तीन दिन तक मुख्यमंत्री इस कार्यक्रम के दौरान अधिकांश जिलों में कार्यकर्ताओं से रू-ब-रू होंगे। उन्होंने बताया कि शुरूआती दौर में मुख्यमंत्री 5 जुलाई को पांच जिलों में 12 चाय और लंच के माध्यम से कार्यकत्र्ताओं के घर पहुंचेंगे और जनसंपर्क अभियान को गति प्रदान करेंगे।

प्रदेश की जनता से कनेक्ट टू पीपल कैंपेन में लगातार विभिन्न आयोजनों के माध्यम से रू-ब-रू हो रहे प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल वीरवार से अगले तीन दिन तक कार्यकर्ताओं के घर पहुंचकर चाय चर्चा के लिए पहुंचेंगे। वीरवार को जहां मुख्यमंत्री अपने अभियान का शुरूआत पंचकूला से करते हुए अंबाला, कुरूक्षेत्र, कैथल होते हुए जींद तक पहुंचेंगे, वहीं इससे अगले दिन नरवाना होते हुए सिरसा और इसके बाद सिरसा से बहादुरगढ तक आमजन और कार्यकत्र्ताओं से मुलाकात करेंगे और विकास कार्यों के साथ-साथ जनकल्याणकारी योजनाओं के संबंध में फीडबैक लेंगे।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल 5 जुलाई को प्रात: आठ बजे पंचकूला के गांव नग्गल में पार्टी कार्यकत्र्ता सुरेंद्र शर्मा एवं बरवाला में अमरीक सिंह के आवास पर चाय के साथ अपने जनसंपर्क अभियान की शुरूआत करेंगे। इसके बाद, अंबाला जिले में पतरेहडी में गोल्डी राणा, मगरपुर में कमल गोंडी, साहा में सतीश मेहरा, कुरूक्षेत्र जिले में कलसानी में सरपंच सरबजीत सिंह के आवास, ठोल अनाजमंडी में रमन की दुकान पर, जलबेहड़ा में बलबीर राणा, मलिकपुर में जयसिंह पाल, जुरासी में बाबा मान सिंह के साथ बैठक करते हुए क्योंडक गांव में सुरेश वाल्मीकि के आवास पर चाय पर चर्चा होगी। इसके बाद पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस कैथल में संक्षिप्त ठहराव के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल कैथल के गांव बात्ता में आनंद राणा, कलायत में राजू कौशिक तथा जींद जिले के गांव ढाकल में अमित ढाकल के यहां चाय पर पहुंचेंगे।

भाजपा के कार्यकर्ताओं को रिझाने उनके घर चाय और भोजन करने पहुंचेंगे मुख्यमंत्री मनोहर लाल 2

You cannot copy content of this page