एमसीजी ने सेक्टर-70 स्थित यूनिटेक विस्ता के रिहायशी प्रोजेक्ट को किया सील

Font Size

 एम् सी जी की तलवार अब बड़े बकायेदारों पर भी चलने लगी

कई बार नोटिस देने के बावजूद प्रोपर्टी टैक्स की अदायगी नहीं करने का मामला 

गुरूग्राम, 5 दिसम्बर। एम् सी जी की तलवार अब बड़े बकायेदारों पर भी चलने लगी. प्रोपर्टी टैक्स की अदायगी नहीं करने वालों के खिलाफ नगर निगम ने अपनी कार्रवाई का निशाना आज बहमंजिली रिहियाशी इमारते बना कर चांदी कूटने वाले समूहों पर साधा.  इसके तहत डिफॉल्टर प्रोपर्टी मालिकों की प्रोपर्टी को सील करने की कार्रवाई की गयी.

इस कड़ी में आज नगर निगम जोन-4 की टीम ने सैक्टर-70 स्थित यूनिटैक विस्ता के रिहायशी प्रोजैक्ट को सील कर दिया। इस प्रोजैक्ट पर 1306940 रूपए का प्रोपर्टी टैक्स बकाया है। यह कार्रवाई जोन-4 ब्रांच के सीनियर क्लर्क अमित कुमार, क्लर्क सुनील कुमार व अजित और कर्मचारी निरंजन कुमार की टीम ने की।

नगर निगम के संयुक्त आयुक्त-4 डा. गौरव अंतिल के अनुसार सैक्टर-70 में यूनिटैक विस्ता नामक रिहायशी प्रोजैक्ट निर्माणाधीन है। इस पर 1306940 रूपए का प्रोपर्टी टैक्स बकाया है। प्रोपर्टी मालिक को कई बार नोटिस जारी करके प्रोपर्टी टैक्स की अदायगी करने के लिए कहा गया, लेकिन अदायगी नहीं करने की सूरत में जेडटीओ-4 दिनेश कुमार को प्रोपर्टी को सील करने बारे आदेश दिए गए। इस पर आज कार्रवाई करते हुए टीम द्वारा प्रोपर्टी को सील किया गया है।

You cannot copy content of this page