हरियाणवी पॉप सिंगर गजेन्द्र फोगाट का लाईव परफोरमैंस गुरुग्राम में 16 को

Font Size

 सैक्टर-29 स्थित रंगभूमि ओपन एयर थिएटर में ‘गजेन्द्र फोगाट लाईव’ कार्यक्रम

गुरूग्राम, 5 दिसम्बर। गुरूग्राम के संगीत प्रेमियों की भारी मांग पर शनिवार, 16 दिसम्बर को हरियाणवी पॉप के जनक एवं बॉलीवुड सिंगर गजेन्द्र फोगाट एक बार फिर लाईव परफोरमैंस के लिए गुरूग्राम आएंगे। ‘गजेन्द्र फोगाट लाईव’ कार्यक्रम सैक्टर-29 स्थित रंगभूमि ओपन एयर थिएटर में शाम 6:00 बजे से शुरू होगा।

 इस बारे में जानकारी देते हुए नगर निगम गुरूग्राम के प्रवक्ता ने बताया कि हरियाणवी कला एवं संस्कृति को आधुनिक रंग देने के लिए मशहूर हरियाणवी पॉप स्टार एवं बॉलीवुड सिंगर गजेन्द्र फौगाट का कार्यक्रम नगर निगम गुरूग्राम के सौजन्य से आयोजित किया जाएगा, जिसमें संगीत प्रेमियों की भारी भीड़ उमड़ेगी क्योंकि ना केवल गुरूग्राम से, बल्कि आसपास के जिलों से भी गजेन्द्र के फैन भारी संख्या में कार्यक्रम में पहुंचेंगे। कार्यक्रम में प्रवेश नि:शुल्क है, लेकिन एंट्री ‘पहले आओ-पहले पाओ’ के आधार पर होगी। संगीत प्रेमियों से अनुरोध है कि वे समय पर पहुंचकर अपनी सीट ग्रहण कर लें। सर्दी का मौसम होने के कारण कार्यक्रम का समय शाम 6:00 बजे रखा गया है।

 उन्होंने बताया कि नगर निगम आयुक्त वी. उमाशंकर के निर्देश एवं मार्गदर्शन में नगर निगम द्वारा प्रत्येक शनिवार को सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है। सांस्कृतिक कार्यक्रमों की कड़ी में शनिवार, 9 दिसम्बर को हास्य-व्यंग्य नाटक का आयोजन किया जाएगा। इसी प्रकार, शनिवार, 23 दिसम्बर को म्यूजिक आर्ट एंड कल्चरल फाऊंडेशन गुरूग्राम के कलाकार सुरों की महफिल सजाएंगे। शनिवार, 30 दिसम्बर को एक बार फिर से सुरों की महफिल सजेगी, जिसमें महेन्द्रगढ़ से नुसरत अली खान एवं ग्रुप के कलाकार अपनी प्रस्तुति देंगे।

You cannot copy content of this page