लालू ने भाजपा को दी चुनौती !

Font Size

राजद नेता ने सवाल किया , अमित शाह के बेटे जय शाह की संपत्ति इतने कम समय में कैसे बढ़ गयी ? 

पटना। कांग्रेस पार्टी की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में शनिवार को राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर तीखा हमला बोला. लालू ने भाजपा को चुनौती दी कि वे किसी से डरने वाले नहीं है, भाजपा से उनकी सीधी लड़ाई है. मौका था ‘बिहार केसरी’ के नाम से प्रसिद्ध राज्य के पहले मुख्यमंत्री डॉ. श्रीकृष्ण सिंह की जयंती का और कार्यक्रम कांग्रेस द्वारा आयोजित किया गया था जिसके मुख्य अतिथि लालू यादव थे. इस अवसर पर उन्होंने  दावा किया कि भाजपा ने जीएसटी लाकर देश की अर्थव्यवस्था को बड़ा नुकसान पहुंचाया है.

अपने संबोधन में लालू यादव ने कहा कि तीन साल के शासन काल में मोदी ने देश की भारी दुर्गति की है। प्रधानमंत्री पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि ‘‘नोटबंदी से गरीबों और किसानों की जमा पूंजी खत्म हो गयी. गरीब और किसान नकद में अपना काम करते थे, नोटबंदी से उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा है जबकि व्यापारी भी परेशान हैं नरेंद्र मोदी को बहनों, भाइयों’ कहने से फुर्सत नहीं है.

लाऊ यादव ने कांग्रेस को विकास के प्रति सजग रहने वाली पार्टी बताया और दावा किया कि आज जितना भी देश में विकास दिख रहा है, वह केवल कांग्रेस की ही देन है. उन्होंने सवाल किया कि नरेंद्र मोदी ने साढ़े तीन साल में किया ही क्या है ? उन्होंने प्रतिसवाल किया कि भाजपा के नेता मुझे और मेरे बेटों को घोटालेबाज कहते हैं लेकिन अमित शाह का बेटा क्या कर रहा है इसका जवाब नहीं है.  उनका सवाल था कि अमित शाह के बेटे जय शाह की संपत्ति इतने कम समय में कैसे बढ़ गयी, उसकी संपत्ति की जांच क्यों नहीं की जा रही है ?  

You cannot copy content of this page