जफरूदीन के हत्यारे डेढ माह बाद भी पुलिस की पकड से दूर

Font Size

: पैसों के लेन देन को लेकर जफरूदीन की हत्या की गई थी

यूनुस अलवी

 
पुन्हाना:   मेवात के धुलावट गांव में गत माह २४ अक्तुबर को सोहना रोड पर सूरजमल होटल के पास जफरूदीन की हत्या के आरोपी अभी भी पुलिस की पकड से बहार हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पीडित परिवार रेवाडी रेंज के आईजी से आज मिला। आईजी ने पीडितों को आश्वासन दिया कि आरोपी कितनी भी पहुंच वाला हों उसे बख्शा नहीं जाऐगा। वहीं मरने वाले जफरूदीन की पत्नि को मरीे करीब १० साल हो गऐ हैं। जफरूदीन ने ६ छोटे-छोटे बच्चों को बडी मुस्किल से पाला। फिलहाल एक बहन की शादी हुई है जबकि पांच अभी नाबालिग हैं। ऐसे में जफरूदीन के पांच नाबालिग बच्चे पूरी तरह लावारिश हो गऐ हैं। दूसरी तरफ आरोपी पक्ष बच्चों पर फैंसला के लिए दवाब बना रहे हैं। 
   जफरूदीन की बडी बेटी शहनाज ने बताया कि करीब पांच साल पहले उसकी शादी फरीदाबाद गांव बडकल गांव में हुई थी। उसके पिता जफरूदीन की गांव अखतर, भिंडल उर्फ जावेद, दीपक बिहारी मिस्त्री, खुरशीद ने लेन-देन को लेकर हत्या कर दी थी। गांव धुलावट निवासी अखतर २४ अगस्त की शाम उसे बाईक पर बेठा कर ले गया था। और २५ अगस्त की सुबेह करीब ९ बजे  सोहना रोड पर सूरजमल होटल के नजदीक बेहोशी की हालत में मिला। जिसे जफरूदीन सहित अन्य लोगो ने बहुत बेदर्दी के साथ मारा-पीटा था। पहले उसे तावडू, नूंह अस्पताल में रेफर किया उसकी हालात नाजुक होने की वजह से जफरूदीन को दिल्ली रेफर कर दिया। 
   जफरूदीन के बेटे फईमुद्दीन ने बताया कि जब उसे दिल्ली ले जा रहे थे तो रास्ते में उसके पिता ने उपरोक्त लोगों द्वारा मारपीट करने की बात बताई थी। दिल्ली में उसका राम मनोहर लोहिया अस्पताल में करीब १५ दिन तक इलाज चला और ७ सितंबर को जफरूदीन की मौत हो हई। फईमुद्दीन ने बताया कि आरोपी उनपर फैंसला का दवाब बना रहे हैं। डर की वह से वे फरीदाबाद जिले के गांव खंदावली में अपने मामाओं पास सभी बहन भाईयों समेत रह रहे हैं।
 
क्या कहते हैं
तावडू थाना प्रभारी अर्जुन राठी का कहना है कि पुलिस ने उसी दिन हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। मृतक के मरने की ऑपिनियन रिपोर्ट भी आ गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जैल भेज दिया जाऐगा।

You cannot copy content of this page