अतिथि अध्यापकों ने सरकार के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

Font Size

:  अध्यापकों को पक्का करने के लिए सीएम के नाम भेजा ज्ञापन

यूनुस अलवी

मेवात : हरियाणा अतिथि अध्यापक संघ की ओर से मंगलवार को नूंह के मिनी सचिवालय पर हरियाणा सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया। मेवात और प्रदेश के सभी अतिथि अध्यापकों को पक्का करने के लिए मेवात के एसडीएम की मार्फत मुख्यमंत्री मनाहर लाल खटटर के नाम ज्ञापन सौंपा गया। कर्मचारियों ने चेतावनी देते हुऐ कहा कि अगर उनकी मांगों को 28 अक्तुबर तक पूरा नहीं किया तो आगामी 29 अक्तुबर को करनाल में सरकार से आर-पार की लडाई के लिए रैली आयोजित की जाऐगी।
  इस मौके पर अतिथि अध्यापक संघ के प्रदेश प्रवक्ता एंव जिला प्रधान सतीश यादव ने बताया कि भाजपा सरकार ने चुनाव से पहले सभी अतिथि अध्यापकों को पहली कलम से पक्का करने का आश्वासन दिया था लेकिन भाजपा सरकार को 3 साल पूरे हो गए हैं अभी तक एक भी अध्यापक को पक्का करना तो दूर बल्कि अध्यापको को हटाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार की इस दौगली निति के खिलाफ और सभी अध्यापकों को पक्का करने के लिए आगामी 29 अक्टूबर को करनाल में एक रैली आयोजित की जाएगी उसके बाद सरकार से आर पार की लड़ाई लड़ी जाएगी
   इस मौके पर इस मौके पर अतिथि अध्यापक संघ के प्रदेश प्रवक्ता एंव जिला प्रधान सतीश यादव, महिला विंग की जिला प्रधान अनीता चौधरी, सुरेंद्र रात्रि उप प्रधान मजलिस खान, वसीम खान, संजय शास्त्री, सुनील जैन, अब्दुल गफूर व अन्य अतिथि अध्यापक मौजूद थे। 

You cannot copy content of this page