राहुल गाँधी ने अमेठी का बंटाधार कर दिया : अमित शाह

Font Size

अमेठी। गाँधी परिवार के गढ़ अमेठी में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अमेठी की जनता का धन्यवाद करते हुए कहा की यहाँ की जनता ने यूपी विधानसभा चुनाव में 5 में 4 सीटें पर भाजपा को जीत दिलाई ।

शाह ने स्मृति इरानी की तारीफ करते हुए कहा कि जीते हुए नेता यहां नहीं आते लेकिन स्मृति हारने के बाद भी बार बार यहां आ रही है । गरीबों के दुख दर्द में हिस्सेदार बनीं। उन्होंने याद दिलाया कि गाँधी परिवार की 3 पीढियों तक अमेठी पर कांग्रेस का राज लेकिन अमेठी के लोग किस हाल में किसी से छिपी नहीं है। उन्होंने सवाल किया कि राहुल गांधी पहले ये बताए यहाँ कलेक्टर दफ्तर क्यों नहीं बना, एफएम स्टेशन, टीवी अस्पताल क्यों नहीं बनाये गए  ?

अमित शाह ने दावा किया कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में पूरे यूपी में जोरों से विकास कार्य चल रहा है। राज्य सरकार की ओर से किसानों की कर्ज माफी,गेहूं की खरीदी,गरीबों के लिए आवास बनाने का काम किया जा रहा है। शाह ने यह कहते हुए राहुल गाँधी पर कटाक्ष किया कि गुजरात की चिंता आप ना करें आप अमेठी का ही विकास करें। उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गाँधी ने अमेठी के विकास का बंटाधार कर दिया है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि राहुल जी बार बार पूछते है कि भाजपा ने क्या किया, मैं बताना चाहता हूं कि हमने 106 योजनाओं को जनता को समर्पित कर दिया। राहुल जी आप अपना इटैलियन चश्मा उतार कर देखें तब आपको पता चल पायेगा कि मोदी सरकार ने कितना काम किया है। अपने भाषण में शाह ने याद दिलाया कि मोदी सरकार बनने के बाद सर्जिकल स्ट्राइक कियया ,गुजरात के हर गांव में बिजली,पानी मौजूद है। हमने देश को ऐसा प्रधानमंत्री दिया है जो दुनिया में भारत का सर उंचा कर रहे है और देश में विकास की गंगा बहा रहे हैं. 

You cannot copy content of this page