जनसंपर्क विभाग गुरुग्राम में स्टेज मास्टर के पद पर कार्यरत ज्ञान चंद शर्मा सेवानिवृत हुए

Font Size
गुरुग्राम, 1 सितंबर। सूचना एवं जनसंपर्क विभाग गुरुग्राम में स्टेज मास्टर के पद पर कार्यरत ज्ञान चंद शर्मा 28 वर्ष की सरकारी सेवा पूरी करने उपरान्त आज सेवानिवृत हो गए हैं। इन्होंने विभाग में अपना कार्य बहुत ही मेहनत, निष्ठा व ईमानदारी से किया तथा इनका कार्य बहुत ही सराहनीय रहा।
 
इस अवसर पर जिला सूचना एवं जनसपंर्क विभाग के उप-निदेशक आर एस सांगवान ने उन्हें अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ज्ञान चंद शर्मा बहुत ही मेहनती व कर्मठ व्यक्ति है जिन्होंने विभाग के अन्य कर्मचारियों के लिए उदाहरण पेश किया है। उन्होंने ज्ञान चंद द्वारा किए गए विभागीय कार्यों की भूरि-भूरि प्रशंसा की और विभाग के अन्य कर्मचारियों को भी उन द्वारा किए गए अच्छे कार्यों की प्रेरणा लेने को कहा। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि ज्ञान चंद ने विभाग में कुशल व ईमानदार कर्मचारी के रूप में कार्य कर अपनी छवि बनाई है। श्री सांगवान ने उन्हे शॉल व स्मृति चिन्ह भेंटकर सम्मानित किया। उन्होंने ईश्वर से कामना की कि उनका आगे का जीवन सुखमय हो तथा वे दिन-दूनी रात चौगुनी उन्नति करें।
 
श्री सांगवान ने कहा कि ज्ञान चंद शर्मा ने हमेशा पूरी ईमानदारी व सकारात्मक ऊर्जा से काम किया है और अपने अन्य साथियों को भी प्रेरित किया है। उन्होने ईश्वर से कामना की कि उनका आगे का जीवन सुखमय हो तथा वे दिन दौगुनी- रात चौगुनी उन्नति करें। 
उल्लेखनीय है कि गुरुग्राम जिला के गांव पथरेड़ी निवासी ज्ञान चंद ने वर्ष 1989 में विभाग में अपनी नौकरी ज्वाईन की थी। इसके बाद वे प्रदेश के विभिन्न जिलों में नौकरी करने के उपरांत पिछले 11 वर्षों से गुरुग्राम में स्टेज मास्टर के पद पर कार्यरत थे। उन्होंने विभाग में अपने पद की गरिमा को रखते हुए अपना कार्य पूरी ईमानदारी से किया। 
 
इस अवसर पर स्टाफ के अन्य अधिकारियों व कर्मचारियों ने ज्ञान चंद को फूलमाला पहनाकर सम्मानित किया तथा उनकी दीर्घायु की कामना की।

You cannot copy content of this page