पंचकुला में डेरा समर्थकों के जमावड़े के कारन शिक्षण संस्थान तीन दिन बंद रहेंगे

Font Size
चंडीगढ़, 23 अगस्त : हरियाणा सरकार ने पंचकुला जिला में डेरा प्रेमियों की बड़ी संख्या में उपस्थिति को देखते हुए सभी स्कूल,कालेज व अन्य शिक्षण संस्थाओं की आज 23 ,24 व 25 अगस्त के लिए तीन दिन की छुट्टी करने की घोषणा की है। यह जानकारी हरियाणा के शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा ने आज दी। 
 
श्री शर्मा ने आगे कहा कि  अदालत का जो भी निर्णय होगा हरियाणा सरकार उन आदेशों का अनुपालन करेगी  तथा सभी को अदालत के आदेशों की पालना करनी चाहिए। उन्होंने डेरा सच्चा सौदा के भाई-बहन श्रद्घालुओं से निवेदन किया कि वे प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाए रखने में राज्य सरकार का सहयोग करें। उन्होंने कहा कि प्रदेश के नागरिकों की रक्षा व सुरक्षा करना राज्य सरकार की जिम्मेवारी है। उन्होंने कहा कि अगर श्रद्घालु भोजन,पानी की सुविधा के लिए आवश्यकता महसूस करें तो सरकार उसके लिए तत्पर है।
 
शिक्षा मंत्री ने कहा कि डेरा प्रेमी बेटी बचाओ,बेटी पढ़ाओ तथा स्वच्छता जैसे सामाजिक कार्यों व अन्य धार्मिक कार्यों के अलावा खेल के क्षेत्र में भी समाज का सहयोग कर रहे हैं। उन्होंने सभी श्रद्घालुओं से शांति,भाईचारा बनाए रखने व अदालती आदेशों की अनुपालना करने के लिए निवेदन किया है। 

You cannot copy content of this page