गोतस्करों ने नंगला जमालगढ के शाहजहां का तोडा पैर, अस्पताल में हुआ भर्ती

Font Size

: आरोपियों ने बीस हजार रु. और मोटरसाईकल भी छीनी

: पुलिस ने कहा उनको कोई जानकारी नहीं है

यूनुस अलवी

पुन्हाना :   नंगला-जमालगढ के रास्ते से गायों से भरे ट्रक और टेंपूओं को ना लाने से गोतस्करों को मना करना गांव नंगला-जमालगढ निवासी शाहजहां को भारी पड गया। रविवार कि सुबेह गांव गोकुलपुर के आधा दर्जन गोतस्कर कसाईयों ने लाठी डंडो और फरसों से शाहजहां का पैर तोड दिया। पैर टूट कर हड्डी से अलग हो गया। इतना ही नहीं आरोपियो ने बीस हजार रूपये और मोटरसईकल भी छीन कर फरार हो गये। फिलहाल घायल का शहीद हसनखां मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। सभी आरोपी गोकुलपुर के कसाई बताये जा रहे हैं।
 
     गांव नंगला-जमालगढ निवासी हाफिज शहाजहां ने बताया कि गांव गोकुलपुर निवासी रज्जाक, जाकिर, शरीफ, मूबीन आदि गोवध करने करने ट्रक और टेंपू में गायों को भरकर लुहिगाकला और नगंला जमालगढ के रास्ते गायो को ले जाते हैं। गायों से भरे वाहनों को गोतस्कर तेज और खतरनाक स्पीड से ले जाते हैं। कुछ दिन पहले गायों से भरे वाहनों को नंगला-जमालगढ के रास्ते ना लाने के लिये शाहजहां के पिता हकमुददीन गोतस्करों को कई बार मना किया था जब आरोपी नहीं माने तो हकमुददीन ने गोतस्करो के लिए ये रास्ता बंद कर दिया था जिसकी वजह से वे खफा हो गये और  गोतस्करों ने हकमुद्दीन को अंजाम भुगतने की चेतावनी दी थी।
 
      शहाजहां ने बताया कि वह पडौस के गांव खल्लुका-भोरी कि मस्जिद में इमाम है। रविवार कि सुबेह करीब पांच बजे वह गांव खल्लुका कि मस्जिद में नमाज पढाने के लिए जा रहा था। जब वह मानौता और जमालगढ के बीच पहुंचा तो पहले से ही घात लगाकर बेठे जाकिर, रज्जाक, शरीफ, मूबीन ने लाठी व डंडों से हमला कर दिया और उसका पैर तोड दिया। उसके बाद आरोपियो ने उसकी जैब में रखे 20 हजार रूपये और मोटरसाईकल को लूट कर और उसे तडफता हुआ सडक पर छोड फरार हो गये। बाद में राहगीरों ने उसके घर पर सूचना दी। उसके बाद पुन्हाना सिविल अस्पताल में मेडिकल और उपचार कराया उसके बाद उसे मांडीखेडा के अल-आफिया और शहीद हसन खां मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जहां शहाजहां का इलाज चल रहा है।

 

 क्या कहती है पुलिस ? 

 पुन्हाना थाने में कार्यत सब इंस्पेक्टर विजय पाल ने बताया कि अभी तक उनके पास कोई सूचना नहीं आई है। जैसे ही सूचना आऐगी उचित कार्रवाई कि जाऐगी।
गोतस्करों ने नंगला जमालगढ के शाहजहां का तोडा पैर, अस्पताल में हुआ भर्ती 2

You cannot copy content of this page