फरीदाबाद में पूर्वाचंल प्रवासियों ने मनाई काली होली

Font Size

सरेआम लूटपाट व मारपीट के मामले में पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई 

पूर्वांचल समाज के लोगों ने काले कपड़े एवं मुंह पर काला रंग लगाकर विरोध जताया

सभी आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग

फरीदाबाद में पूर्वाचंल प्रवासियों ने मनाई काली होली 2फरीदाबाद, (जयशंकर सुमन ) : आचार्य मनोज पाण्डे के साथ हुई सरेआम लूटपाट व मारपीट का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है इसी को लेकर आज पूर्वांचल प्रवासियों के साथ कई सामाजिक संगठनों ने एकजुट होकर नंगला रोड सुंदर कालोनी में काली होली मनाई। इस मौके पर उपस्थित हजारों की संख्या में पूर्वांचल समाज के लोगों ने काले कपड़े एवं मुंह पर काला रंग लगाकर विरोध जताया और सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।
इस मौके पर भारतीय प्रवासी परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. अजय तिवारी, प्रदेश अध्यक्ष संतोष यादव ने कहा कि मनोज पाण्डे आज जिस हालात में वह काफी दुख की बात है। उन्होंने कहा कि मनोज पाण्डे को न्याय दिलाने में सभी समाज के व्यक्तियों को आगे आना होगा तभी अपराधों और अपराधियों पर शिंकजा कसा जा सकता है। उन्होंने कहा कि हम पुलिस प्रशासन का भी आभार जताते है जिन्होंने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए उचित कार्यवाही की है और चार आरोपियों को तुंरत गिरफ्तार भी किया है बाकि आरोपी अभी खुलेआम घूम रहे है जिन्हें हम गिरफ्तार कर उन पर सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही की मांग करते है ताकि आज के बाद इस तरह का कोई घटनाक्रम ना हो।

फरीदाबाद में पूर्वाचंल प्रवासियों ने मनाई काली होली 3

उन्होंने कहा कि हम सभी को एकजुटता से इस मामले को उठाना है ताकि मनोज पाण्डे को न्याय मिल सके और कहा कि पूर्वांचल प्रवासी एक राज्य से दूसरे राज्य में रोजी रोटी कमाने के लिए आते हैं और सरकार को बनाने में अहम भूमिका निभाते हैं। उत्तर प्रदेश में भी पूर्वांचल प्रवासियों ने मेहनत और लगन से सरकार को पूर्ण बहुमत से विजयी बनाया। हम मांग करते है कि प्रवासियों की सुरक्षा के लिए सरकार जल्द सख्त कानून बनाये ताकि एक राज्य से दूसरे राज्य में आने वाले प्रवासी सुरक्षित रह कर सरकार की उपलब्धियों में अपनी भागीदारी निभाते रहें।

 

इस मौके पर आचार्य मनोज पाण्डे की धर्मपत्नी श्रीमती अमरकृति ने सुरेन्द्र अग्रवाल, मनीष गुप्ता, बांके, हेमू, रविन्द्र, महेश पंसारी, बाबू तायल व अन्य आरोपियों की पुलिस से जल्द गिरफ्तारी की मांग की। इस मौके पर पूर्वांचल एकता परिषद के प्रधान व महासचिव भरत मिश्रा, यशवंत मोर्य और छठ पूजा सेवा समिति के प्रधान गणेशी राय ने भी इस घटना की कटु शब्दो में निंदा की और जल्द ही हमारी मांग के अनुसार गिरफ्तारी नहीं हुई तो यह मामला और भी उग्र रूप धारण करेगा और इससे भी बड़ा आंदोलन करने में हम पीछे नहीं हटेंगे। इस मौके पर आये हुए सभी सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारियों, सदस्यों ने कहा कि इस मामले को एकजुट होकर हम जल्द ही प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री से मिलेंगे और न्याय की मांग करेंगे।
इस मोके पर बबलू तिवारी, राजू नोल्स, योगेश कोली, जगदीश नेताजी, अंजनि, लल्लन साहनी, डा. शशिकांत कुशवाह, शिव सिंह, नरेन्द्र पांचाल, विनोद, रमेश दीवान, रामचन्द्र, अशोक, विनोद, उमेश, श्री भगवान, कृष्णानंद, राजू, अखिल भारतीय मौर्य सभा के डा. आशीष मौर्या, रामेश्वर कुशहवा, विश्वकर्मा समाज से राम आसरे, वीर सैन, गजेन्द्र, राजेश, जितेन्द्र, नौशाद, साजन, मनीष शर्मा, बबीता, गुड्डी बघैल, किरण, वंदना, गीता सहित हजारों की संख्या में महिला, पुरूष, वृद्ध , वृद्धाए व नौजवान उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page