नोटबंदी के विरोध में शुक्रवार को कांग्रेस देगी डीसी को ज्ञापन: भारद्वाज

Font Size

गुरुग्राम : रकार द्वारा की गई नोटबंदी के विरोध में कांग्रेस पार्टी शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन करते हुए उपायुक्त को ज्ञाापन देगी। इसे लेकर कांग्रेस नेता जितेन्द्र कुमार भारद्वाज ने आज सोहना स्थित अपने कैम्प कार्यालय में कार्यकर्ताओं की एक मीटिंग बुलाई। इस मौके पर भारद्वाज ने शुक्रवार को जिला मुख्यालय पर होने वाले कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन के लिए कार्यकर्ताओं से ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने का आह्वान किया।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने नोटबंदी का फैसला बिना सोचे समझे लिया है जो कि आम आदमी के हित में नहीं है। इससे देश की अर्थव्यवस्था पर बुरा प्रभाव पड़ा है। आज इससे मजदूर, किसान, व्यापारी वर्ग भी परेशान है। गरीब व आम आदमी के पास रूपये नहीं है ऐसी स्थिति में उन्हें समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। लम्बी लाईन में लगने के बावजूद भी लोगों को बैंकों से रूपये नहीं मिल रहे है।

 

उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं से कहा कि कांग्रेस पार्टी ने शुक्रवार को सुबह 11 बजे कमान सराय स्थित कांग्रेस भवन से अपना विरोध प्रदर्शन शुरू करेगी और जिला नागरिक अस्पताल के रास्ते सोहना चौक होते हुए लघु सचिवालय पहुंचकर 12 बजे जिला उपायुक्त को ज्ञापन देगी। बैठक में भारद्वाज नेे बताया कि इस मौके पर नोटबंदी विरोध अभियान के प्रदेश आब्जर्वर व दिल्ली विधानसभा के पूर्र्र्व अध्यक्ष व डॉ. योगानंद शास्त्री व दिल्ली के पूर्व शिक्षा मंत्री व जिला आब्जर्वर डॉ. नरेन्द्र नाथ सहित कांग्रेस के कई नेता मौजूद रहेंगे।

 
इस अवसर पर हरिओम सिंह छौक्कर, बीरसिंह नम्बरदार, मनीष शर्मा, लोकेश भोंडसी,राकेश शर्मा सांचौली, रामेश्वर, नरेन्द्र सिलानी, महेश घैंघोला, जकरिया सतलाका, रविन्द्र निमोठ, सुभाष शर्मा मंडावर, कर्मबीर खटाना, भूप सिंह, धर्म भारद्वाज सहित अनेक कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page