भाजपा ने युवाओं को बेरोजगार बना दिया : नासिर हुसैन

Font Size

यूनुस अलवी

मेवात : इनेलो के पुन्हाना युवा हल्का प्रभारी आसिर हुसैन ने बृहस्पतिवार को कस्बा पिनगवां में युवा कार्यकर्ताओं कि बेठक की पार्टी को मजबूत करने का आहवान किया। वहीं उन्होने ज्यादा से ज्यादा युवाओं को इनेलो पार्टी से जोडने की बात कही। नासिर हुसैन ने कहा कि भाजपा कि नोंटबंदी ने देश के लोगों को सडक पर लाकर खडा कर दिया है।

गरीब लोग एक-एक पैसे के लिये मोहंताज हो गये है। मजदूरों को जहां मजदूरी नहीं मिल रही है वहीं लोगों को बैंकों से पैसा ना मिलने कि वजह से लोग अपने बच्चों को गर्म कपडे भी नहीं खरीद पा रहे हैं। दुकानदार खाली हाथ बेठे हैं। किसानों को अपनी खेती कि सिंचाई और खाद के लिये भी पैसे नहीं हैं। सरकार आये दिन डीजल और पैट्रोल के दाम बढाकर लोगों कि कमर तोड रहीे है। मंहगाई आसमान पर पहुंच गई हैं। आज मेवात ही नहीं बल्कि देश कि जनता भाजपा नाम से नफरत करने लगी है। युवाओं को रोजगार देने का वादा करने वाली भाजपा सरकार ने युवाओं को बेरोजगार कर दिया है।
इस मौके पर उनके साथ इनेलो के वरिष्ट युवा नेता जावेद ऐडवोकेट, प्रभारी नासिर हुसैन पुन्हाना युवा अध्यक्ष जावेद खान, हल्का नूंह के प्रभारी हितेश देेशवाल, सहित कई युवा कार्यकर्ता मौजूद थे।

Table of Contents

You cannot copy content of this page