कोरोना में उत्कृष्ट कार्य करने वाले चिकित्साकर्मियों को किया जाएगा सम्मानित : विधायक जाहिदा खान

56 / 100
Font Size

जुरहरा, रेखचन्द्र भारद्वाज: क्षेत्रीय विधायक जाहिदा खान द्वारा शनिवार को कामां स्थित अपने कार्यालय पर ब्लॉक सीएमएचओ डॉ. के.डी. शर्मा सहित उपखंड के कामां, पहाड़ी, जुरहरा व गोपालगढ़ अस्पताल के चिकित्सकों की बैठक लेकर उन्हें आमजन को बेहतर से बेहतर चिकित्सा व्यवस्था का लाभ देने के दिशा-निर्देश दिए गए जिससे आमजन को उपचार के लिए किसी भी प्रकार की कोई परेशानी उठानी नही पड़े।

क्षेत्रीय विधायक जाहिदा खान ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र की चिकित्सा व्यवस्थाओं को लेकर शनिवार को सभी कस्बों के राजकीय अस्पतालों के चिकित्सकों की एक बैठक आयोजित की गई जिसमें सभी चिकित्सकों से उनकी परेशानियों को दूर करने और चिकित्सा व्यवस्था को और बेहतर बनाने के बारे में सुझाव मांगे गए। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में उपखंड के चिकित्सक कर्मियों ने बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है जिसके परिणाम क्षेत्र के लिए बहुत ही बेहतर रहे हैं। विधायक ने बताया कि महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले चिकित्सक एवं अन्य चिकित्सा स्टाफ को सम्मानित किया जाएगा जिससे उनका हौंसला बढाया जा सके, साथ ही कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर कि जो चर्चाएं चल रही हैं उससे सावधान रहने और उसकी तैयारियों को लेकर भी चिकित्सकों से चर्चा की गई।

ऑक्सीजन प्लांट स्वीकृत होने पर जताया आभार- कामां अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट स्वीकृत होने पर ब्लॉक सीएमएचओ डॉ के.डी. शर्मा, चिकित्सा अधिकारी प्रभारी डॉ बीएस सोनी सहित अन्य चिकित्सकों ने विधायक जाहिदा खान का ऑक्सीजन प्लांट स्वीकृत कराने पर आभार व्यक्त किया गया।

डॉ. राजपाल यादव के कार्य की विधायक ने की प्रशंसा- विधायक जाहिदा खान द्वारा चिकित्सकों की बैठक के दौरान कामां अस्पताल में कार्यरत चिकित्सक डॉ. राजपाल यादव के उनके कार्य और व्यवहार के साथ-साथ कोरोना के समय में उनके द्वारा निभाई गई महत्वपूर्ण भूमिका की प्रशंसा की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page