कामां-दिल्ली मार्ग पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया चक्का जाम

Font Size

पूर्व प्रधान जलीश खान भी बैठे धरने पर

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष चंद गौड़ के नेतृत्व में गांव उदाका में जाम लगाया

कामां-दिल्ली मार्ग पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया चक्का जाम 2
राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य एवं कामां पंचायत समिति के पूर्व प्रधान, जलीस खान

जुरहरा, (भरतपुर) रेखचन्द्र भारद्वाज : राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी एवं किसान संघ के आह्वान पर शनिवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं व किसानों के द्वारा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष चंद गौड़ के नेतृत्व में कामां-दिल्ली रोड पर गांव उदाका में जाम लगा दिया . किसानों ने केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग की । जाम की सूचना पर पूर्व प्रधान जलीश खान भी मौके पर पहुंच गए और किसान व कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठे .

किसानों और कंग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से कामा दिल्ली रोड पर लगाए गये जाम की विडियो देखें :


राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य एवं कामां पंचायत समिति के पूर्व प्रधान जलीस खान ने बताया कि राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी और किसान संघ के आह्वन पर तीन कृषि कानूनों को लेकर विरोध प्रदर्शन चल रहा है. इसके चलते कामां विधायक जाहिदा खान के निर्देश पर शनिवार को क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं व किसानों ने संयुक्त रूप से कामां-दिल्ली मार्ग को गांव उदाका पहुंचकर जाम कर धरने पर बैठ गए।

जाम के चलते वाहनों की लंबी कतार लग गई। वहीं सूचना मिलते ही तहसीलदार कामां सत्यनारायण छीपा एवं कामां थानाधिकारी कमरुद्दीन खान भी पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंच गए और कांग्रेसी कार्यकर्ता व किसानों से समझाइश की गई। दोपहर तीन बजे बाद कांग्रेस कार्यकर्ता और किसान वहाँ से उठे और यातायात को सुचारू रूप से संचालित कर दिया।

इस अवसर पर मुख्य रूप से पंडित अशोक शर्मा, हरीश सैनी, कैलाश जैन, उमर सरपंच, चंदन सिंह जाटव, नंदो सरपंच बरौली धाऊ, शमशेर सरपंच, पृथ्वी सिंह, लेवड़ा सरपंच हसनू, अजीत सिंह पार्षद, उमर मोहम्मद हाफिज जी, शहीद आदि कांग्रेस कार्यकर्ता और काफी तादात में किसान मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page