पूर्व शिक्षा मंत्री प्रोफेसर रामबिलास शर्मा ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन से की शिष्टाचार भेंट 

Font Size

कोरोनावायरस से निपटने के लिए उठाए गए कदमों की सराहना की

भिवानी । पूर्व शिक्षा मंत्री प्रोफेसर रामबिलास शर्मा ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन से शिष्टाचार भेंट की तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा कोरोनावायरस से निपटने के लिए उठाए गए कदमों की सराहना की ! शिष्टाचार भेंट के बाद पूर्व शिक्षा मंत्री प्रोफेसर रामबिलास शर्मा ने कहा कि आने वाले दिनों में त्योहारों को देखते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने लोगों से सतर्कता बरतने की अपील की है.

पूर्व शिक्षा मंत्री प्रोफेसर रामबिलास शर्मा ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन से की शिष्टाचार भेंट  2

उन्होंने  लोगों से मास्क पहनने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने समेत तमाम एहतियात बरतने का अनुरोध किया है. अगले कुछ दिनों में धनतेरस, दीवाली, काली पूजा, लक्ष्मी पूजा समेत कई त्योहार शुरू हो रहे हैं. ऐसे में उन्होंने लोगों से उचित दूरी बनाए रखने और साफ-सफाई का विशेष ख्याल रखने को कहा है. 

उन्होंने कहा, “मैं लोगों से गुजारिश करना चाहूंगा कि आने वाले समय में पर्व और त्योहारों की एक लंबी श्रृंखला आने वाली है  करवा चौथ, दीपावली, छठ, भाई दूज, क्रिसमस जैसे कई पर्व हैं. अगर हम सब अपने इन त्योहारों पर मेक इन इंडिया वस्तुओं पर जोर दे सकें तो निश्चित रूप से अपने प्रधानमंत्री जी के आत्म निर्भर भारत के सपने को आगे बढ़ाने का काम करेंगे. हमें अपनी अर्थव्यवस्था को फिर से उठाने की रणनीति पर फिर से काम करना होगा. उन्होंने कहा, “कुरुक्षेत्र की रणभूमि में श्री कृष्ण ने अर्जुन से कहा था कि अपने धर्म का पालन करो और इस समय धर्म कहता है कि कोरोना के ख़िलाफ़ युद्ध करो चाहे कुछ भी हो.”

You cannot copy content of this page