उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने स्वतंत्रता दिवस पर गुरुग्रामवासियों को दी 10 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात

Font Size

गुरुग्राम 15 अगस्त। स्वतंत्रता दिवस पर आज प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने गुरूग्राम जिला में ग्रामीण विकास को गति देने के लिए 17 परियोजनाओं का उद्घाटन तथा शिलान्यास किया। यह कार्यक्रम ताउ देवीलाल खेल परिसर में ही आयोजित किया गया था।
श्री चौटाला ने आज लगभग 10 करोड़ 44 लाख रुपए की 17 परियोजनाओं का उद्घाटन तथा शिलान्यास किया। इन परियोजनाओं में जिला के ग्रामीण अंचल की परियोजनाएं शामिल रहीं। श्री चौटाला ने आज गांव नौरंगपुर में 6 परियोजनाओं का उद्घाटन किया जिनमें अनुसूचित जाति चैपाल, स्कूल में एक कमरे का निर्माण, पिछड़ा वर्ग चैपाल, हिमजा जोहड़ के सौंदर्यकरण, वाटिका और कुश्ती हॉल आदि शामिल हैं। इसी प्रकार, उन्होंने गांव बजघेड़ा में 5 परियोजनाओं का उद्घाटन और 1 परियोजना का शिलान्यास किया। बजघेड़ा गांव में श्री चैटाला ने एक बॉक्सिंग एंड बैडमिंटन हॉल, अनुसूचित जाति सामुदायिक हॉल, प्रजापत चैपाल, बाल्मिकी चैपाल और आयुर्वेदिक औषधालय का उद्घाटन किया, साथ ही उन्होंने सामुदायिक केंद्र का भी शिलान्यास किया।


इसी प्रकार श्री चौटाला धर्मपुर गांव में 2 परियोजनाओं का उद्घाटन व एक का शिलान्यास किया । इनमें राधा कृष्ण वाटिका और अनुसूचित जाति चैपाल का उद्घाटन व सामुदायिक केंद्र का शिलान्यास शामिल रही। गांव नखड़ौला में जोहड़ की चारदीवारी कार्य का शिलान्यास और गांव मौजाबाद में जोहड़ के सौंदर्यकरण कार्य का उद्घाटन किया गया।


इस अवसर पर मेयर मधु आजाद, पटौदी के विधायक सत्यप्रकाश जरावता , सोहना के विधायक संजय सिंह, गुरूग्राम के विधायक सुधीर सिंगला, विकास एवं पंचायत विभाग के प्रधान सचिव सुधीर राजपाल, निदेशक सुशील सारवान, भाजपा जिला अध्यक्ष भूपेन्द्र चैहान, उपाध्यक्ष हरविन्द कोहली, जजपा के जिला अध्यक्ष सुबे सिंह बोहरा, विद्या जन सेवा समिति से रविन्द्र पन्नू, अधिवक्ता अतर सिंह संधू, मंडल आयुक्त अशोक सांगवान, उपायुक्त अमित खत्री, पुलिस आयुक्त के के राव, नगर निगम आयुक्त विनय प्रताप सिंह, हरियाणा डेयरी विकास प्रसंघ के पूर्व चेयरमैन जी एल शर्मा सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page