नगर निगम आयुक्त ने किया शहर का दौरा, बेरीवाला बाग में अवैध खड़ी 4 बस व 2 ट्रेक्टर इम्पाउंड किया

Font Size

–    बिल्डिंग मैटेरियल विक्रेताओं के चालान करने के साथ ही निर्माण सामग्री की गई जब्त

गुरूग्राम, 12 फरवरी। नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त विनय प्रताप सिंह ने बुधवार को अधिकारियों की टीम के साथ शहर का दौरा किया तथा अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
    निगमायुक्त सर्वप्रथम राजीव चौक स्थित बेरीवाला बाग पहुंचे। यहां पर अवैध रूप से खड़ी की गई 4 बसों तथा 2 ट्रैक्टरों को मौके पर ही पुलिस विभाग को इंपाऊंड करवाया। यहां पर अवैध रूप से रखे गए पशुओं को भी जब्त करने की कार्रवाई की गई। निगम द्वारा यहां से 10 भैंसों को जब्त किया। इसके साथ ही बेरीवाला बाग में अवैध रूप से निर्माण सामग्री विक्रेताओं पर भी कार्रवाई की गई। निगम टीम द्वारा निर्माण सामग्री विक्रेताओं के चालान किए गए तथा निर्माण सामग्री को जब्त किया गया। निगमायुक्त के निर्देश पर निगम टीम द्वारा यहां पर पड़े सीएंडडी वेस्ट को उठाने की कार्रवाई शुरू की।


    इसके उपरान्त निगमायुक्त सैक्टर-53 स्थित आईआईएलएम यूनिवर्सिटी के पास पहुंचे। यहां पर हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की लगभग 5 एकड़ जमीन पर अवैध रूप से झुग्गियां बनाकर कब्जा किया हुआ पाया गया। निगमायुक्त ने मौके पर ही एचएसवीपी विभाग के अधिकारियों को अतिक्रमण हटवाने बारे कहा।
    निगमायुक्त के साथ अतिरिक्त निगमायुक्त अमरदीप जैन, संयुक्त आयुक्त हरीओम अत्री, चीफ इंजीनियर एनडी वशिष्ठ, कार्यकारी अभियंता विवेक गिल, गोपाल कलावत, रमन यादव सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: